Dussehra Vastu Tips: दशहरे के दिन इस कीड़े का दिखना होता है शुभ, आर्थिक रूप से मिलता है लाभ

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 22 Oct, 2023 09:02 AM

dussehra vastu tips

नवरात्रि के बाद दशहरे का दिन काफी खास होता है। इस दिन पूजा-पाठ करने से मां लक्ष्मी और श्री राम का विशेष आशीर्वाद प्राप्त होता है। वास्तु

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Dussehra Vastu Tips: नवरात्रि के बाद दशहरे का दिन काफी खास होता है। इस दिन पूजा-पाठ करने से मां लक्ष्मी और श्री राम का विशेष आशीर्वाद प्राप्त होता है। वास्तु शास्त्र के अनुसार आपको बता दें कि नवरात्रि में दशमी के दिन अगर घर में आपको ये कीड़ा दिख जाए तो आपकी किस्मत में चार चांद लग जाते हैं। आज इस आर्टिकल में आपको बताएंगे बिच्छू के बारे में जो होता तो बहुत जहरीला है लेकिन दशमी के दिन अगर ये दिख जाए तो इसके बहुत ही शुभ परिणाम देखने को मिलते हैं। इस कीड़े का दिखना मतलब मां लक्ष्मी का संकेत। तो चलिए जानते हैं घर में इस कीड़े का दिखना किस तरह आपके लिए कामयाबी के द्वार खोलता है।

PunjabKesari Dussehra Vastu Tips

Appearance of scorpion बिच्छू का दिखना
दशमी के दिन अगर आपको घर में बिच्छू दिख जाए तो समझ जाएं आपको कहीं न कहीं से धन मिलेगा। कई लोगों को इसके बार में शायद ही पता है लेकिन ये कीड़ा आपकी जिंदगी बदलने का काम कर सकता है। इसका मतलब है मां लक्ष्मी की कृपा आप पर हमेशा बनी रहेगी।

Don't hurt him उसे नुकसान न पहुंचाएं
ज्यादातर लोग इसे देख कर डर जाते हैं और उसे नुकसान पहुंचाते हैं। वास्तु शास्त्र के अनुसार ऐसा करना बहुत अशुभ होता है। अगर आपको दशमी के दिन बिच्छू दिख जाए तो उसके सामने हाथ जोड़े और उसे किसी सुरक्षित जगह पर पहुंचा दें।

PunjabKesari Dussehra Vastu Tips

Business increases कारोबार में होती है बढ़ोतरी
इस कीड़े के दिखने के बाद घर में धन का आगमन लगातार बना रहता है। नौकरी, कारोबार और  हर तरह के काम के प्रति सफलता देखने को मिलती है। जो लोग प्रमोशन की वेट में हैं, उनकी इच्छा भी पूरी हो सकती है। जिन लोगों का अपना कारोबार है उनको काम में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। इसके अलावा घर में चल रही आर्थिक तंगी से भी निजात मिलता है।

PunjabKesari Dussehra Vastu Tips

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!