Tarot Card Rashifal (6th May): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 06 May, 2024 06:34 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए खास रहने वाला है। व्यापार में कुछ मनचाहे बदलाव करने से सफलता

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए खास रहने वाला है। व्यापार में कुछ मनचाहे बदलाव करने से सफलता मिलेगी। ऑफिस में सभी आपके काम की तारीफ करेंगे। पिता जी के साथ करियर को लेकर कुछ सलाह-मशवरा करेंगे। सेहत
अच्छी रहेगी।

वृष - व्यापार कर रहे लोग किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा न करें। किसी की बातों में आकर कोई बड़ा निवेश न करें, नहीं तो नुकसान हो सकता है। घर के किसी काम को पूरा करने में माता की सहायता करेंगे। घर के बुजुर्गों के साथ समय व्यतीत करके अच्छा महसूस होगा।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए शानदार रहने वाला है। पहले से चली आ रही कोई समस्या हल हो सकती है। कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा काम निपटाने की जिम्मेदारी मिल सकती है। किसी दोस्त के साथ बैठकर अपने मन की बात शेयर करेंगे।

कर्क- आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। इस राशि के युवा माता-पिता के आशीर्वाद से रुके हुए काम को पूरा करेंगे। सरकारी योजनाओं पर धन लगाने से लाभ होगा। परिवार के किसी सदस्य की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

सिंह- व्यापार कर रहे लोग अपने कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए कुछ बदलाव करने की योजना बनाएंगे। सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। जीवनसाथी के साथ रिश्तों में अच्छा तालमेल बना रहेगा। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

कन्या- आज का दिन आपके लिए उमंग से भरा रहने वाला है। साथी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने का प्रोग्राम बनाएंगे। परिवार के किसी सदस्य की नौकरी पक्की हो जाने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा। लव पार्टनर से कोई तोहफा मिल सकता है। सर्दी या एलर्जी हो सकती है।

तुला- आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए मिला जुला रहने वाला है। किसी दोस्त से धोखा मिल सकता है। इस राशि के युवा मौज-मस्ती में अपना समय व्यतीत करेंगे। बहन-भाई के रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी। कानूनी मामले में फैसला आपके पक्ष में रहने से राहत की सांस लेंगे।                                                                    

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ किसी दोस्त के घर पर दावत पर जाएंगे। किसी दोस्त के साथ मिलकर कोई नया व्यापार शुरू करेंगे। ससुराल पक्ष से किसी व्यक्ति से आपको धन लाभ होने की संभावना है। गैस की समस्या से परेशान रहेंगे।

धनु- आज का दिन धनु राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है। ऑफिस में बॉस आपके अच्छे काम की तारीफ करेंगे। संतान के भविष्य को लेकर जीवनसाथी से बातचीत करेंगे। करियर को बेहतर बनाने के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह लेंगे।  

मकर- आज का दिन मकर राशि वालों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोगों को किसी काम को पूरा करने के लिए भाईयों की मदद लेनी पड़ सकती है। इस राशि के छात्र परीक्षा की तैयारी में व्यस्त रहेंगे। बदन दर्द की समस्या से परेशान रहेंगे।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। राजनीति से जुड़े लोगों को किसी नई पार्टी से जुड़ने का मौका मिलेगा। परिवार के किसी सदस्य के साथ शॉपिंग पर जाने का प्लान बनाएंगे। लव लाइफ में रोमांस की बहार छाई रहेगी। सेहत का ध्यान रखें।

मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए बाकी दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। इस राशि की महिलाएं ऑनलाइन शॉपिंग का आनंद लेंगी। जीवनसाथी के साथ बैठकर अपने दिल की भावनाओं को शेयर करेंगे। माता की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा। 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!