बेणेश्वर धाम में 132 करोड़ की लागत से बनने वाले पुल का शिलान्यास

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 17 May, 2022 08:31 AM

gandhi and gehlot built beneshwar dham complex

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी पार्टी जहां लोगों को जोड़ती है, वहीं भाजपा उन्हें बांटने का काम करती है। उन्होंने कहा कि भाजपा दो हिंदुस्तान बनाना चाहती है जबकि

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

जयपुर (एजैंसी): कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी पार्टी जहां लोगों को जोड़ती है, वहीं भाजपा उन्हें बांटने का काम करती है। उन्होंने कहा कि भाजपा दो हिंदुस्तान बनाना चाहती है जबकि कांग्रेस एक ऐसा हिंदुस्तान चाहती है जिसमें हर व्यक्ति को अपना सपना पूरा करने का मौका मिले। आदिवासियों के तीर्थ स्थल बेणेश्वर धाम के पास आयोजति रैली में आदिवासियों को संबोधित कर रहे थे। 

PunjabKesari Gandhi and Gehlot built Beneshwar Dham complex 

वहीं राहुल गांधी व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आदिवासियों का प्रयाग कहे जाने वाले बेणेश्वर धाम में हाई लेवल पुल का शिलान्यास किया। कार्यक्रम को पार्टी के राजस्थान मामलों के प्रभारी अजय माकन, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा व पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी संबोधित किया। 

उधर, शिलान्यास कार्यक्रम से पहले गांधी व गहलोत ने बेणेश्वर धाम परिसर में स्थित वाल्मीकि मंदिर, बेणेश्वर शिवालय, श्री राधाकृष्ण मंदिर और ब्रह्मा मंदिर में दर्शन किए व बेणेश्वर पीठाधीश्वर गोस्वामी महंत अच्युतानंद महाराज से मुलाकात की। इस दौरान दोनों ने पूजा-अर्चना कर देश की खुशहाली की कामना की। राहुल गांधी ने कहा कि देश में दो विचारधाराओं की लड़ाई है। एक तरफ कांग्रेस पार्टी की विचारधारा है, जो कहती है कि सबको जोड़कर चलना है, सबकी इज्जत करनी है, सबका इतिहास, सबकी संस्कृति की रक्षा करनी है। यह कांग्रेस पार्टी कहती है। दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) है, जो लोगों को बांटने का काम करती है, उन्हें कुचलने- दबाने का काम करती है, जो आदिवासियों के इतिहास तथा संस्कृति को दबाने व मिटाने का काम करती है।  

PunjabKesari Gandhi and Gehlot built Beneshwar Dham complex 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!