लव राशिफल 2 मई-  जितना देखेंगे तुम्हें उतना प्यार आएगा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 02 May, 2022 08:29 AM

love rashifal

आज साथी का प्यार पाकर मदहोशी छाई रहेगी, उनसे दूर होने का दिल नहीं करेगा।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी का प्यार पाकर मदहोशी छाई रहेगी, उनसे दूर होने का दिल नहीं करेगा। लव लाइफ का भरपूर मज़ा पार्टनर के प्यार में पागल बनाए रखेगा। सिंगल अपने एक्स को पाने के लिए बेकरार रहेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) वृष राशि के लोग अपनी ही मस्ती में रहेंगे। साथी की बांहों में जन्नत सा महसूस करेंगे। प्रेमी पूरे दिलो जान से अपने प्यार को खुश करने की कोशिश करेंगे। तो वहीं सिंगल दोस्तों के साथ मटरगश्ती करते नज़र आएंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी से प्यार भरी बातें करने का प्लान सफल रहेगा। काफी समय बाद  एकांत में क्वालिटी टाइम बिताएंगे। कुंवारे लोगों को शादी के प्रस्ताव आएंगे लेकिन अभी बंधन में बंधने में समय लगेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) इस राशि के लोग प्यार की खुमारी में रहेंगे। घूमने का प्लान बनाकर साथी के साथ रोमांस का लुत्फ उठाएंगे। सिंगल के जीवन में कोई उनका सुख चैन चुराने वाला एंट्री लेगा। 

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) सिंह राशि के जातक आज अलग ही मूड में नजर आएंगे। परिवार वालों से अपने प्यार को मिलवाएंगे और वह भी आपकी पसंद को अपना लेंगे। सिंगल सोशल मीडिया पर टाइम पास करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) शादिशुदा लोगों के जीवन में आज तनाव रहेगा, ऐसे में पार्टनर का साथ खूब काम आएगा। अन्य की लव लाइफ में प्यार के रंग कुछ खास अलर नहीं दिखाएंगे। सिंगल को कोई खुशखबरी मिलने के आसार हैं।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज रोमांस के मजेदार अवसर आएंगे। शादीशुदा जीवन प्यार से भरपूर रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज एक-दूसरे को संतुष्ट करेंगे। सिंगल लोगों का दिल आज किसी पर आ सकता है। 

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) लव लाइफ को एंजॉय करने के लिए पार्टनर को डेट पर लेकर जाएंगे। शादीशुदा लोगों का रोमांस का प्लान पारिवारिक जिम्मेदारियों के चलते पूरा नहीं हो पाएगा। सिंगल आज किसी से प्रभावित हो सकते हैं।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज आपका प्यार पागलपन की हद तक जाएगा। साथी की अदाएं आपके दिन का सुकून और रातों की नींद को चुरा लेंगी। सिंगल आज किसी को प्रपोज कर अपना बना लेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) पार्टनर का प्यार इस कदर जादू करेगा कि आप होश खो बैठेंगे। रोमांटिक ड्राइव पर जाएंगे। सिंगल आज एक्स की यादों से बाहर आकर नए जीवन की शुरुआत करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) कुंभ राशि के लोगों को आज साथी से प्यार भरा उपहार मिलेगा। लव लाइफ में  ऐसा मोड़ आएगा, जिसकी वजह से आप एक-दूसरे में सिमट जाएंगे। सिंगल आज किसी का रस्ता ताकेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे। उनके करीब जाने का मौका मिलेगा। लव लाइफ एंजॉय करेंगे। जो अविवाहित लोग हैं, वह निराश न हों इनके जीवन में जल्द ही किसी के आने की संभावनआ है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!