लव राशिफल 22 जून- आंखों में होती है दिल की जुबान

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 22 Jun, 2022 07:52 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज तन और मन का मिलन लव बॉन्ड को स्ट्रोंग करेगा। बेहतरीन इंटिमेसी

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज तन और मन का मिलन लव बॉन्ड को स्ट्रोंग करेगा। बेहतरीन इंटिमेसी एक्सपीरियंस के लिए तैयार रहें। सिंगल रोमांटिक रिलेशनशिप के लिए उतावले रहेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज लव लाइफ के प्रति उदासीनता रिश्ते को तोड़ने की नौबत पैदा करेगी। एक्स को मिलना हो सकता है, अकेलापन खत्म होने के आसार हैं। अगर पार्टनर प्रपोजल पर हामी भर देंगे तो जल्दी बात शादी तक पहुंच जाएगी।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी के साथ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। लव लाइफ में ठंडापन रिश्ते में खिंचाव पैदा करेगा। सिंगल को डेटिंग एप पर नया पार्टनर मिलेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज टाइम पास के लिए किया गया रोमांस प्रेम में परिवर्तित हो सकता है। अन्य की लव लाइफ तो गजब की रहने वाली है। साथी आपके प्यार में पागल बने रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी से अलग होने का मन होगा लेकिन उनका आपके प्रति लगाव ऐसा होने नहीं देगा। अधूरे प्यार को पूरा करने के लिए प्रपोज करेंगे तो नए संबंधों का आरंभ होगा। 

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज कोई गुड न्यूज आपके प्यार को बढ़ाएगी। दबे एहसास फिर से जागेंगे और रिलेशन में रोमानियत पैदा होगी। सिंगल आकर्षण को प्रेम समझकर नए रिश्ते में बंध सकते हैं।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज रिश्ते में रोमांस की गर्माहट बरकरार रखने और एक-दूसरे को समझने के लिए डेट पर जाने का प्रोग्राम बनाएंगे। सिंगल अपनी भावनाओं को प्यार समझने की भुल कर सकते हैं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  पार्टनर के दिल की बातों को समझकर उन्हें खुश करने का हर संभव प्रयास करेंगे। म्यूचल अंडर स्टैंडिंग बढ़ेगी। सिंगल प्यार का इजहार करेंगे, लव लाइफ का आगाज होगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज लव लाइफ में जी भरकर रोमांस का मजा लुटेंगे। साथी को इंप्रैस करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देंगे। सिंगल पहली नजर में लाइफ पार्टनर को पसंद कर लेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) रोमांस बढ़ाने के लिए नए-नए तरीके अपनाएंगे। जिससे दोनों का रिश्ता पहले से भी मजबूत होगा। सिंगल रोमांटिक मूवी देख कर टाइम पास करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज लाख चाहकर भी दोनों को करीब आने का कोई मौका नहीं मिलेगा। आंखों और इशारों की भाषा में बातें होंगी। सिंगल प्रपोज करने की सोच सकते हैं, डबल होने के योग हैं।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) लव लाइफ में खूब मौज उड़ाएंगे। पुराने रिलेशनशिप को भुलकर नए एहसास जागेंगे। सिंगल क्रश के साथ दोस्ती करना और वक्त बिताना चाहेंगे, सफलता मिलेगी। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!