लव राशिफल 11 फरवरी-  तुम जो आए जिंदगी में बात बन गई

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 11 Feb, 2023 07:44 AM

love rashifal

आज साथी को छोड़ किसी अन्य के साथ गहरी भावनात्मक रुचि पैदा होगी। जो भविष्य में रोमांटिक रिश्ते में बदलने की संभावना है।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी को छोड़ किसी अन्य के साथ गहरी भावनात्मक रुचि पैदा होगी। जो भविष्य में रोमांटिक रिश्ते में बदलने की संभावना है। सिंगल का दिल बटरफ्लाई की तरह इधर-उधर मंडराता रहेगा।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी आपकी रोमांटिक फीलिंग्स में बोरिंग टच, वही घिसी पिटी बातें करके मूड ऑफ कर देंगे। सिंगल मनचाहे साथी को पाने का एहसास इतना गहरा न करें कि भविष्य में तकलीफ हो।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज उस व्यक्ति के साथ अंतरंग होने का मन होगा, जो कभी आपके जीवन का अहम हिस्सा था। अपनी रोमांटिक भावनाओं को कंट्रोल में रखें। सिंगल क्रश में सिर्फ सकारात्मक चीज़ें ही देखेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज अपने साथी को लेकर असुरक्षा की भावना महसूस होगी, उन्हें अपने से दूर नहीं जाने देंगे। सिंगल को महसूस होगा उनका दिल पूरी तरह से किसी और का हो चुका है।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज अपने पार्टनर की सारी परेशानियां लेंगे और उनको खुशियां देने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे। सिंगल नए रिश्ते से जुड़ेगे लेकिन पुराने रिश्ते की कसक बरकरार रहेगी।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज आपके लिए जो कुछ समय पहले एक अनजान इंसान था, वह आपकी ज़िन्दगी बन सकता है। आपकी थिंकिंग और फीलिंग रिश्ते को खास बनाएगी।  

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज बिजी शेड्यूल और समय की कमी के कारण चाहकर भी रोमांस का मजा नहीं ले पाएंगे। सिंगल खुश रहने के लिए डेटिंग करेंगे, रिलेशनशिप भी आरंभ हो सकता है।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी का ठंडापन मूड का स्विच ऑफ कर देगा। सिंगल रोमांटिक लाइफ में कामयाब होने के लिए इधर-उधर से जानकारी इकट्ठी करेंगे। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज एक-दूसरे से मनमुटाव को खत्म कर आगे बढ़ेंगे, रिलेशन को रोमांटिक बनाने के लिए दोनों तरफ से पहल की जरूरत रहेगी। सिंगल प्यार की तलाश में रहेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी का कुछ नया करना बोरिंग लव लाइफ में एनर्जी भरने का काम करेगा। सिंगल रिलेशन में आने के लिए हर समझौता करने को तैयार रहेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी के साथ डेटिंग के दौरान उन चीजों से दूर रहेंगे, जो उन्हें अच्छी नहीं लगती। सिंगल एक अच्छे और सच्चे रिलेशनशिप में बंधने के लिए तैयार रहें।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज गुप्त रोग की शिकायत हो सकती है, साफ-सफाई का खास ध्यान रखने की जरूरत है। सितारे बुलंद हैं, सिंगल से डबल होने से कोई नहीं रोक पायेगा।

PunjabKesari kundli

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!