लव राशिफल 18 मार्च- बहुत प्यार करते हैं तुमको सनम

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 18 Mar, 2023 08:30 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज लव लाइफ के लिए दिन बहुत खास रहेगा बेशर्ते पार्टनर की जरूरतों को नजरअंदाज न करें।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज लव लाइफ के लिए दिन बहुत खास रहेगा बेशर्ते पार्टनर की जरूरतों को नजरअंदाज न करें। सिंगल लोग कपल्स से प्यार के बारे में मार्गदर्शन लेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज लव लाइफ में छोटी सी गलती बड़ा नुकसान कर सकती है इसलिए किसी भी बात को बोलने से पहले एक बार जरूर सोच लें। सिंगल सच्चे प्यार को पाने के लिए तरसेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज अपने पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे। दोनों समझदारी के साथ रिश्ते को आगे ले जाने में कामयाब होंगे। सिंगल कार्यक्षेत्र में किसी के प्रति आकर्षित हो सकते हैं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज काम की व्यस्तता के चलते साथी को समय नहीं दे पाएंगे लेकिन अपने प्यार की कला से साथी को खुश करने में सफल होंगे। सिंगल अपने अकेलेपन के कारण परेशान रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज अपने पार्टनर से अपनी दिल की बात को साझा करेंगे। साथी के साथ हर विचार को शेयर करेंगे। सिंगल लोग अपने करियर पर ध्यान देंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज लव लाइफ का भरपूर मजा लेंगे। अपने पार्टनर के साथ एकांत में बिताए समय को व्यर्थ नहीं जाने देंगे। सिंगल का मन किसी की और आकर्षित हो सकता है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope)
आज पार्टनर के साथ कोई रोमांटिक मूवी देखने का प्लान बनाएंगे। इस समय में साथी के साथ रोमांस करने का मौका मिलेगा। सिंगल क्रश के साथ नए रिश्ते की शुरुआत करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज अपने प्यार को परिवार के लोगों के साथ मिलवाएंगे। अन्य के लव रिलेशनशिप में कुछ तनाव हो सकता है। सिंगल लोगों के लिए दिन काफी रोमांचक रहेगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ कहीं बाहर जाकर सुहाना समय व्यतीत कर सकते हैं। सिंगल के जीवन में फिर से एक्स का प्रवेश होने की संभावना है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज कपल्स को लव लाइफ में उथल-पुथल देखने को मिल सकती है। रोमांस की कमी के कारण लाइफ थोड़ी बोरिंग हो जाएगी। सिंगल लोगों को साथी मिलने की उम्मीद है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी के साथ बहुत दिनों बाद अंतरंग क्षणों का दिल खोलकर मजा लेंगे। सिंगल लोग पार्टनर की खोज में लगे रहेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस की कमी को पूरा करने के लिए किसी रोमांटिक जगह पर समय बिताने जा सकते हैं। सिंगल की लाइफ में कोई खास दस्तक दे सकता है। 

PunjabKesari kundli

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!