लव राशिफल 4 जून- प्यार से भी ज्यादा तुम से हो गया है प्यार

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 04 Jun, 2023 07:34 AM

love rashifal

आज रोमांस के लिहाज से दिन थोड़ा खराब रहेगा। काम की व्यस्तता के कारण साथी आपको समय नहीं

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज रोमांस के लिहाज से दिन थोड़ा खराब रहेगा। काम की व्यस्तता के कारण साथी आपको समय नहीं दे पाएंगे। सिंगल अपने अकेलेपन से बोर हो जाएंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज पार्टनर आपको अपने प्रेम का अहसास दिलाने में लगे रहेंगे। उनकी प्रेम भरी बातें आपका दिल जीत लेंगी। सिंगल क्रश के साथ समय बिताने का प्रयास करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर आपके लिए कुछ सरप्राइज प्लान करेंगे। रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर पर एक साथ समय बिताएंगे। सिंगल क्रश के साथ मीठी-मीठी बातें करने का एक भी मौका नहीं छोड़ेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज मूड थोड़ा ऑफ रहेगा लेकिन पार्टनर का एक स्पर्श सारी परेशानी दूर कर देगा। सिंगल क्रश से अपने दिल का इजहार करने के लिए प्रेम पत्र का सहारा लेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज कोई तीसरा आपके और पार्टनर के बीच गलतफहमी पैदा कर सकता है, कोई भी फैसला सोच-समझ कर लें। क्रश को देखकर सिंगल के मन में गुलाब खिलेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर आपकी हर परेशानी में साथ देंगे। अन्य रोमांस करने के लिए एकांत में समय बिताने का प्रयास करेंगे। सिंगल का मन एक्स को देखकर फिर से उसे पाने को करेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज पार्टनर का भरपूर प्यार पाकर खुद को बहुत ही सुरक्षित महसूस करेंगे। सिंगल दिल से जुड़े फैसले बहुत ही ध्यान से करें।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज रोमांटिक लाइफ को मसालेदार बनाने के लिए किसी रोमांटिक यात्रा पर जाने का प्लान बनाएंगे। सिंगल खुद को क्रश के दिल का गुलाम बना बैठेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर आपके प्यार के खातिर सब कुछ करने को तैयार हो जाएंगे।  सिंगल क्रश का साथ पाकर सारे गम भुला बैठेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ एकांत में प्यार के रस का भरपूर मजा लेंगे। सिंगल क्रश के साथ प्यार भरे खट्टे-मीठे पलों का खूब मजा लेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पार्टनर का मूड बहुत उत्साह से भरा रहेगा। इस जोश का खूब मजा उठाएंगे। सिंगल के ऊपर प्यार आज खूब मेहरबान रहेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पार्टनर से धोखा मिलने से मन बहुत दुखी रहेगा। अन्य की लव लाइफ ठीक-ठाक रहेगी। सिंगल अपने दबे हुए प्यार के अहसास को फिर से निकालने का प्रयास करेंगे। 

PunjabKesari kundli

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!