लव राशिफल 29 सितंबर - पास तू दूर तक है नजारे मिल रहे हैं दिलों को सहारे

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 29 Sep, 2023 07:01 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर दोनों के बीच चल रही दूरियों को मिटाने के लिए प्यार भरी बातों और

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर दोनों के बीच चल रही दूरियों को मिटाने के लिए प्यार भरी बातों और फिजिकल टच का सहारा लेंगे। सिंगल की बेरंग जिंदगी में कोई रंग भरने वाला आ सकता है।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज पार्टनर फिजिकल इंटिमेसी को बरकरार रखने के लिए किसी रिलेशनशिप एडवाइजर की सलाह ले सकते हैं। सिंगल पोर्न मूवीज के सहारे एंजॉय करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ एकांत में संबंध बनाने की इच्छा पूर्ण होती हुई नजर आएगी। सिंगल अपने इमोशन के साथ क्रश को अपनी बातों में फंसा ही लेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पार्टनर आपके अंदर से रोमांटिक भावनाओं को जगाने के लिए चारों तरफ रोमांस का वातावरण बना देंगे। सिंगल रात-दिन बस क्रश के सपनों में ही खोए रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ बिताई हुई रंगीन शाम मन में हमेशा के लिए बस जाएगी। सिंगल की थोड़ी सी कोशिश क्रश के मन में प्रेम की भावना को उजागर कर देगी।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज सेहत खराब होने की वजह से पार्टनर आपको शारीरिक अंतरंगता का मजा नहीं दे पाएंगे। सिंगल के लिए क्रश के साथ दोस्ती से प्यार तक का सफर काफी रोमांचक रहेगा।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ इमोशनल रिलेशन को मजबूत करने के लिए एकांत में बैठकर भावनाओं को शेयर करेंगे। सिंगल क्रश के साथ बातचीत करके उसकी पसंद जानने की कोशिश करेंगे।  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज कोई तीसरा गलतफहमी पैदा करने की कोशिश कर सकता है लेकिन आपका प्यार सबके ऊपर भारी पड़ेगा। सिंगल केयर के जरिए क्रश को अपने प्यार का एहसास करवाएंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर आपके सामने बेझिझक संबंध बनाने की भावना को उजागर करेंगे। सिंगल को क्रश की तरफ से हरी झंडी मिलती हुई दिखाई देगी।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पार्टनर से चल रहे छोटे-मोटे मतभेद को दूर करने के लिए फिजिकल रिलेशन पर ज्यादा तवज्जो देंगे। सिंगल एक तरफा आशिक बनकर फिरते रहेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज लॉन्ग डिस्टेंस पार्टनर के साथ बहुत दिनों बाद मिलना होगा। अन्य पार्टनर के साथ प्रेम भरी मीठी-मीठी बातें करेंगे। सिंगल शादी के लिए हामी भरने के लिए थोड़ा विचार-विमर्श कर सकते हैं।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज किसी तीसरे व्यक्ति की वजह से पार्टनर आपको लेकर कुछ इनसिक्योर फील करेंगे। सिंगल घुमा-फिरा कर अपने एक तरफा प्यार से फीलिंग्स को एक्सप्रेस कर ही देंगे।

 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!