लव राशिफल 18 दिसंबर- इश्क का जादू सर चढ़कर बोले खूब लगा लो पहरे रस्ते रब खोले

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 18 Dec, 2023 08:25 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के साथ इच्छाओं और लव लाइफ की संतुष्टि के बारे में बात करना अच्छा लगेगा। संबंधों में

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के साथ इच्छाओं और लव लाइफ की संतुष्टि के बारे में बात करना अच्छा लगेगा। संबंधों में घनिष्ठता आएगी। सिंगल का मतवालापन क्रश को भा जाएगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज आपका रिश्ता हरा-भरा रहेगा। साथी से सरप्राइज मिलेगा। सिंगल को नया साथी मिलेगा लेकिन खुले और ईमानदार कम्युनिकेशन के साथ ही रिश्ते में रोमांस को बढ़ा सकते हैं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज प्यार करने वाले दुनिया को भूलाकर एक-दूसरे में खोए रहेंगे। मैरिड कपल्स को गुड न्यूज मिलेगी। सिंगल अपने अधूरे प्यार के बारे में घरवालों से बात करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज एक-दूसरे की तारीफ करना लव लाइफ में प्यार का तड़का लगाएगा। सिंगल को खुशनुमा माहौल मिलेगा, जिसमें वो खुद को लकी महसूस करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज अपना मूड बनाने के लिए साथी का इंतजार करना पड़ेगा, वह रोमांस बढ़ाने का सबसे बढ़िया तरीका अपनाएंगे। सिंगल की फ्लर्टी साइड क्रश को अच्छी लगेगी।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी की प्यार भरी बातें मूड बनाने में एक अच्छी भूमिका निभाएंगी। सिंगल पुरानी खूबसूरत यादों को याद कर खुश होंगे और जीवन में आगे बढ़ने का फैसला करेंगे। 

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज आपका कामुक मूड साथी के ठंडेपन के आगे खराब हो जाएगा। सिंगल खुद को पॉजिटिव रखकर घरवालों के बताए रिश्ते को मान लेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी रोमांस बढ़ाने के शानदार तरीकों से आपको बहुत खुश करेंगे। सिंगल अपना मूड सेट करने के लिए दोस्तों के साथ घुमने का प्रोग्राम बनाएंगे।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज लव लाइफ से जुड़ी मीठी यादों के बारे में बात करना दोनों की ऊर्जा को बढ़ाएगा। सिंगल एक्स को साथ में बिताए खूबसूरत पलों की याद दिलाएंगे, जिससे उन्हें अपने किए पर पछतावा होगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पुरानी बातें भुलकर कपल के बीच रोमांस बना रहेगा, जो उन्हें करीब लाएगा। सिंगल की एक्स के साथ मुलाकात होगी। ज्यादा बोलने के बजाय, बस एक-दूसरे की आंखों में देखते रहेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज एक जोशीली रात के लिए तैयार हो जाएं, रोमांस की बेपनाह गर्माहट से लव लाइफ महकेगी। सिंगल के किसी के साथ संबंध बनेंगे लेकिन भावनाएं शामिल नहीं होंगी।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी आपकी जरुरतों पर खास ध्यान नहीं देंगे, केवल खुद के बारे में सोचेंगे। लव लाइफ नार्मल रहेगी। सिंगल प्यार करने की निशानियों पर सर्च करेंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!