August Monthly Rashifal 2021: मिथुन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा अगस्त का महीना

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 28 Jul, 2021 09:29 AM

mithun rashi august mahina 2021

मिथुन राशि वालों के लिए अगस्त का महीना काफी अच्छा रहने वाला है। इसका कारण यह है कि इस राशि के स्वामी बुध न सिर्फ अस्त अवस्था से उदय अवस्था में आ जाएंगे बल्कि इसी महीने 26 अगस्त को उच्च राशि

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Mithun rashi prediction august 2021: मिथुन राशि वालों के लिए अगस्त का महीना काफी अच्छा रहने वाला है। इसका कारण यह है कि इस राशि के स्वामी बुध न सिर्फ अस्त अवस्था से उदय अवस्था में आ जाएंगे बल्कि इसी महीने 26  अगस्त को उच्च राशि कन्या में भी गोचर करेंगे।  हालांकि इस राशि के जातकों के तीसरे भाव में मंगल, सूर्य और बुध का त्रिग्रही योग बनेगा लेकिन तीसरे भाव से पाप ग्रहों का गोचर शुभ समझा जाता है। लिहाजा यह त्रिग्रही योग भी आपके लिए सुख साबित होगा।  केतु की दृष्टि दूसरे भाव पर पड़ रही है लिहाजा आप  अनावश्यक वाद-विवाद से बचें और वाणी को थोड़ा नियंत्रण में रख कर चलेंगे तो स्थितियां आपके लिए बेहतर होंगी।

PunjabKesari Mithun rashi august mahina 2021

Mithun rashi august 2021: अगस्त महीने की 2, 3 ,12 ,13 ,20,21, 30  और 31 तिथियां आपके लिए शुभ नहीं हैं क्योंकि इन तिथियों पर चन्द्रमा आपकी राशि से चौथे, आठवें और बारहवें भाव में गोचर करेंगे।  2 और 3 अगस्त को अनावश्यक खर्च आप को परेशान कर सकते हैं अथवा स्वास्थ्य समस्या के चलते हस्पताल के चक्कर लग सकते हैं या ऐसा भी हो सकता है कि  आपके किसी करीबी को हस्पताल जाना पड़े और आप उसका पता लेने हस्पताल जाएं। 12  और 13  अगस्त को मां  के स्वास्थ्य को लेकर समस्या आ सकती है और यदि आप इन दोनों तिथियों को घर या गाड़ी खरीदने की योजना बना रहे हैं तो इसमें परेशानी आ सकती है। जबकि 20-21 अगस्त को अचानक बड़े नुकसान का योग बनता है लिहाजा इस दौरान लेन-देन का काम ध्यान से करें और वाहन भी धीमे चलाएं। महीने के आखिरी दो दिन भी खर्च बढ़ाने वाले साबित हो सकते हैं।

चन्द्रमा 12 -13  अगस्त को मिथुन राशि के चौथे भाव से गोचर करेगा।
चन्द्रमा 20-21 अगस्त को मिथुन राशि के आठवें भाव में गोचर करेगा।
चन्द्रमा 2-3, 30 और 31 अगस्त को मिथुन राशि के बाहरवें भाव में गोचर करेगा।

यहां क्लिक करके श्री नरेश अरोड़ा जी से जानें मिथुन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा अगस्त का महीना

PunjabKesari Mithun rashi august mahina 2021

Upay उपाय
मिथुन राशि के जातक अपनी आय बढ़ाने के लिए मंगलवार के दिन हनुमान मंदिर जाकर प्रसाद जरूर चढ़ाएं क्योंकि मंगल इनकी कुंडली में आय स्थान का मालिक है और मंगल की मजबूती आय को मजबूती देगी।

आपकी कुंडली में लग्न का मालिक बुध बनता है और बुध हरियाली का कारक गृह है लिहाजा आपके लिए एक पेड़ लगाना और उसकी सेवा करना मान-सम्मान और प्रतिष्ठा बढ़ाने के साथ-साथ स्वास्थ्य के लिहाज से भी अच्छा है।

अगस्त महीने में 5 और 20 अगस्त को प्रदोष व्रत रखें, इस से आपको भगवान शिव का आशीर्वाद मिलेगा और आपके जीवन के कष्ट कटने के साथ-साथ आपकी पाचन क्रिया भी बेहतर होगी।  

श्री नरेश अरोड़ा
https://www.facebook.com/Astro-Naresh-115058279895728

PunjabKesari Mithun rashi august mahina 2021

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!