Moolank 8 Rashifal 2024: आने वाले साल में मूलांक 8 वालों की चमकने वाली है किस्मत

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 29 Dec, 2023 07:23 AM

moolank 8 rashifal

आने वाला साल मूलांक 8 वालों के लिए बेहद खास रहने वाला है। साल के शुरुआत में ही कोई बहुत बड़ी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। व्यापार कर रहे लोग अपने काम में पहले से अधिक मेहनत करेंगे। बिजनेस में

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Moolank 8 Rashifal 2024: आने वाला साल मूलांक 8 वालों के लिए बेहद खास रहने वाला है। साल के शुरुआत में ही कोई बहुत बड़ी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। व्यापार कर रहे लोग अपने काम में पहले से अधिक मेहनत करेंगे। बिजनेस में किसी परिजन की साझेदारी से धन लाभ होने की संभावाना है। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके हक में रहेगा। किसी नए बिजनेस की शुरुआत करने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद लेनी पड़ सकती है। इस मूलांक के छात्र अपने करियर को लेकर कोई अहम फैसला कर सकते हैं। परिवार के साथ मिलकर बहन के लिए आए रिश्ते पर चर्चा कर सकते हैं। लव पार्टनर इस साल जरूरत से ज्यादा ही रोमांटिक मूड में रहेंगे। इस साल के मध्य में भाई की शादी पक्की हो जाने से घर में रिश्तेदारों का आना-जाना लगा रहेगा। बात करें सेहत की तो इस साल सेहत को लेकर मन थोड़ा परेशान रहेगा। पर साल के अंत तक सेहत में सुधार देखने को मिल सकता है।

Economic condition आर्थिक स्थिति- यह साल आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। अपने खर्चों पर थोड़ी नियंत्रण रखने का प्रयास करें, नहीं तो आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। किसी नए काम में निवेश करने से पहले एक बार अपने बड़ों की सलाह जरूर लें। विदेशी कंपनियों से डील करने से अच्छा खासा धन लाभ होगा। किसी को उधार दिया हुआ पैसा वपिसल मिल सकता है। किसी दोस्त के साथ मिलकर किए गए बिजनेस में अच्छा मुनाफा होने की संभावना है। साल के मध्य में आर्थिक तंगी के कारण आपको किसी परिजन से कर्ज लेना पड़ सकता है। साल के अंत तक व्यापार कर रहे लोगों को मेहनत के मनचाहे परिणाम प्राप्त होंगे।

Relationship संबंध- आने वाला साल लव लाइफ के लिए मिलाजुला रहने वाला है। साल की शुरुआत में ही परिवार के साथ मिलकर  विदेश यात्रा पर जाने का प्लान बनाएंगे। जीवनसाथी के साथ मिलकर फैमिली प्लानिंग कर सकते हैं। लव लाइफ में मधुरता बनी रहेगी। इस राशि के युवा घर के कामों में माता की सहायता कर सकते हैं। जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने रिश्ते को लेकर कोई अहम फैसला लें सकते हैं। इस राशि के अविवाहित लोग शादी के बंधन में बंध सकते हैं। सिंगल लोग क्रश को खुश करने के लिए कोई स्पेशल तोहफा दे सकते हैं।

Health हेल्थ- साल 2024 में मूलांक 8 वालों को अपनी सेहत का खास ख्याल रखने की आवश्यकता है। साल की शुरुआत में काम को लेकर टेंशन और स्ट्रेस बढ़ सकता है। खानपान में सावधानी रखने की जरूरत है। तली हुई चीजों का सेवन करने से बचें। साल के मध्य में खांसी और जुकाम जैसी समस्या हो सकती है। अगस्त से नवंबर का महीना आपकी सेहत के लिए शानदार रहने वाला है। साल के अंत तक सेहत में सुधार होने की संभावना है।

Career करियर- साल 2024 में मूलांक 8 वाले युवा अपने करियर को लेकर अपने बड़ों की सलाह ले सकते हैं। नौकरीपेशा लोग काम के साथ-साथ सरकारी नौकरी की भी तैयारी करने में लगे रहेंगे। बिजनेस से जुड़े लोग किसी से भी अपने मन की बात करने से बचें। ऑन लाइन जॉब कर रहे लोगों को धन कमाने के बेहतर अवसर प्राप्त होंगे। लॉ की पढ़ाई कर रहे हैं तो थोड़ी सी ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। वहीं जो लोग संगीत से जुड़े हैं, उन्हें कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!