Tarot Card Rashifal (3rd october): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 03 Oct, 2023 07:33 AM

tarot card rashifal

मेष- वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा, जीवनसाथी के साथ मधुरता बनी रहेगी। संतान की सफलता से आप बहुत खुश रहेंगे।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा, जीवनसाथी के साथ मधुरता बनी रहेगी। संतान की सफलता से आप बहुत खुश रहेंगे। स्टूडेंट्स की पढ़ाई के प्रति रुचि बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र में सीनियर्स का सहयोग मिलेगा। व्यापार में कुछ अच्छे मौके हाथ आ सकते हैं। काम के प्रति सचेत रहें। नौकरी कर रहे लोगों को खर्चों पर भी कुछ कंट्रोल करना चाहिए। आध्यात्मिक विचार और अधिक प्रबल होंगे। स्वास्थ्य लाभ होगा।

वृषभ- आज आपका दिन उत्तम रहेगा। जो लोग बेरोजगार हैं, वे कोई ऐसा काम करेंगे, जिससे धन लाभ हो सकता है। किसी छोटे बच्चे से प्रेरणा मिलेगी। जो जातक सरकारी जाॅब कर रहे हैं, उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। प्रेम जीवन खुशनुमा रहेगा। जीवनसाथी कोई इच्छा पूरी कर सकता है, जिससे आपका दिल बेहद प्रसन्न होगा। कोई खास दोस्ती के लिए हाथ आगे बढ़ाएगा। आसपास के कुछ लोग आपसे मदद मांग सकते हैं।

मिथुन- आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। नौकरी करने वालों को एक्स्ट्रा इनकम के नए मौके मिलेंगे। बड़े-बुजुर्ग की राय कारगर साबित होगी। घर पर कुछ मेहमान आ सकते हैं। बर्थडे पार्टी का आयोजन करने का प्लान बनाएंगे। प्रेमी बाहर घूमने जाएंगे। दोस्तों से मन की बात शेयर करेंगे, इससे परेशानी का हल निकलेगा। परिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। सेहत अच्छी बनी रहेगी।

कर्क- हर काम में जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा। किसी रिश्तेदार से आर्थिक सहायता मिल सकती है। अपनों का साथ मिलने से खुश रहेंगे। युवा पीढ़ी भविष्य में होने वाले किसी एंट्रेंस परीक्षा की तैयारी करेगी। जॉब कर रहे जातकों को किसी जरूरी काम से यात्रा करनी पड़ेगी। व्यवसाय में आपका व्यवहार दूसरों को प्रभावित करेगा। हर तरह के मामलों में आप शांत मन से विचार करेंगे।

सिंह- कार्यक्षेत्र में कोई महत्वपूर्ण फैसला लेने से आप फायदे में रहेंगे। किसी बड़े की सहायता से धन लाभ होगा। व्यवसाय कर रहे जातकों को पहले किए गए कामों से लाभ हो सकता है। परिवार में खुशियां आएंगी, संतान सुख की प्राप्ति होगी। बड़े-बुजुर्ग सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेंगे। छात्रों को पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है, ध्यान भटक सकता है।

कन्या- पारिवारिक माहौल मधुर होगा। समाज में आपके परिवार को प्रेरणा माना जाएगा। जो लोग नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं उन्हें दोस्तों का भरपूर सहयोग मिलेगा। बच्चों के स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा जागरूक रहने की जरूरत है। ऑफिस में कोई काम पूरा होने में थोड़ी परेशानी आ सकती है, ऐसे में किसी अनुभवी की राय फायदेमंद रहेगी। अगर पार्टनरशिप में कोई कार्य कर रहे हैं तो धैर्य बनाए रखें। मेहनत रंग लाएगी।

तुला- आज का दिन अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के साथ संबंध मजबूत होंगे। बड़े भाई-बहन से कोई अच्छा सा गिफ्ट भी मिल सकता है। किसी सहकर्मी से काम के सिलसिले में जरूरी वार्तालाप हो सकता है। दूसरों की राय कारगर साबित होगी। कारोबार को बढ़ाने के लिए कुछ खास लोगों से मदद मिलेगी। कार्यस्थल पर उच्च अधिकारी आपके काम की तारीफ करेंगे।

वृश्चिक- परिवार में खुशी का माहौल बनेगा। बच्चों के साथ घर पर समय बिताएंगे, जिससे मन प्रसन्न होगा। घर में सबका साथ मिलेगा। युवाओं को सभी कामों में सफलता मिलेगी। छात्रों में भरपूर एनर्जी रहेगी। इसके अलावा ऑफिस में सहयोगी आपके काम से काफी प्रभावित होंगे। कुछ लोग काम सीखने की चाह रखेंगे। नौकरीपेशा लोगों की सभी समस्याओं का निवारण होगा।

धनु- ऑफिस में काम का बोझ कम होगा, आर्थिक स्थिति में कुछ सुधार आएगा। किसी दोस्त की समस्या सुलझाने में खुद भी उलझ सकते हैं, सावधान रहें। बिजनेस कर रहे जातकों को यात्रा करनी पड़ेगी, थकावट महसूस होगी। ज्यादा भागदौड़ की वजह से महिलाओं की दिनचर्या पर असर पड़ने की संभावना है। परिवार में आर्थिक रूप से आपकी कुछ जिम्मेदारियां बढ़ेंगी।

मकर- जीवनसाथी के साथ बात करने से गलतफ़हमियां दूर होंगी। परिवार के सभी सदस्य आपसे खुश रहेंगे। आपको सलाह दी जाती है कि दूसरों की बातों में दखल न दें। बुजुर्गों की सेहत में सुधार देखने को मिलेगा। ऑफिस में टीम मेंबर्स से मधुरता बनाए रखेंगे। युवाओं का किसी काम को लेकर नजरिया दूसरों से अलग हो सकता है। छात्रों को किस्मत का सहयोग मिलेगा।

कुंभ- आज धन लाभ के नए रास्ते खुले नजर आएंगे। ऑफिस में कोई ऐसा काम मिल सकता है, जिसे करने के लिए आप उत्सुक थे। नौकरी कर रहे लोगों को उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। किसी काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ेगी। इस राशि के विवाहितों के लिए दिन यादगार रहने वाला है। फ्यूचर प्लानिंग कर सकते हैं। दोस्तों के साथ संबंध मजबूत होंगे। जीवन में लोगों का सहयोग मिलता रहेगा।

मीन- आज आर्थिक रूप से प्रगति होना तय है। सरकारी क्षेत्र में अगर करियर बनाने के लिए कदम बढ़ाएंगे तो सफलता अवश्य मिलेगी। नौकरी करने वालों के रुके हुए काम पूरे होने पर उनको खुशी का अनुभव होगा। साथ ही धन-धान्य की वृद्धि होगी। दांपत्य संबंध में नई खुशियों का संचार होगा। बड़े-बुजुर्गों के आशीर्वाद से जीवन में शांति बनी रहेगा। जिनकी किरयाने की दुकान है, उन्हें अचानक धन लाभ के मौके मिल सकते हैं।

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!