Tarot Card Rashifal (23rd march): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 23 Mar, 2023 07:19 AM

tarot card rashifal

मेष- आज कार्यक्षेत्र में अपनी सूझबूझ से मुश्किल कार्य को हल करने का प्रयास करेंगे। व्यवसाय में हर काम को संभल कर करें। बच्चों की संगति पर नजर

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में अपनी सूझबूझ से मुश्किल कार्य को हल करने का प्रयास करेंगे। व्यवसाय में हर काम को संभल कर करें। बच्चों की संगति पर नजर बना कर रखें। परिवार में शांति वाला माहौल बना रहेगा। सेहत सही रहेगी।

वृष- आज कारोबार को लेकर कोई फैसला लेना पड़ सकता है, विचार-विमर्श जरूर कर लें। कार्यक्षेत्र के किसी काम से घर से दूर जाना पड़ेगा। छात्र परीक्षा के नतीजे पाकर बहुत खुश होंगे। परिवार के साथ शॉपिंग पर जाएंगे। गैस की समस्या तंग करेगी।

मिथुन- आज व्यवसाय के काम में सुधार होगा। कार्यक्षेत्र में कोई जरुरी काम अधूरा रह सकता है। युवा वर्ग अपनी जिम्मेदारी को समझने का प्रयास करेंगे। घर की सुख-सुविधा संबंधी वस्तुओं की शॉपिंग होगी। जंक फूड से परहेज करें।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में किसी छोटे काम की वजह से बड़े कार्य को नजरअंदाज न करें। बिजनेस की गतिविधियां सुचारु रूप से चलती रहेंगी। युवाओं को लक्ष्य हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। पेट से जुड़ी कोई तकलीफ परेशान करेगी।

सिंह- आज ऑफिस में अपने विचारों को बदलने का प्रयास करेंगे। बिजनेस में कोई भी फैसला लेते समय किसी अनुभवी से जरूर विचार-विमर्श कर लें। किसी बाहरी व्यक्ति की वजह से परिवार में किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है। आंखों में जलन रहेगी।

कन्या- आज व्यक्तिगत काम के चलते कार्यक्षेत्र में काम को समय नहीं दे पाएंगे। व्यापार में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। छात्र अपनी परीक्षा के नतीजे पाकर बहुत खुश होंगे। जीवनसाथी के साथ प्रेम-प्यार बना रहेगा। सेहत को लेकर चिंता रहेगी।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला-
आज कार्यक्षेत्र में कंपनी की कामयाबी में आपका सबसे ज्यादा योगदान रहेगा। बिजनेस में बढ़ते कम्पटीशन के चलते ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है। युवाओं को आगे बढ़ने के बहुत से नए अवसर मिलेंगे। खांसी-जुकाम रह सकता है।

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में पिछली मेहनत का फल मिलता हुआ दिखाई देगा। व्यापार में कोई बड़ी डील पक्की हो सकती है। छात्रों का मन किसी बात को लेकर परेशान रहेगा। पार्टनर के साथ अपनी भावनाओं को शेयर करेंगे। भाई-बहनों के संबंधों में मधुरता आएगी।

धनु- आज सारा दिन बिजनेस के किसी काम में व्यस्त रहेंगे। ऑफिस में अपने क्रोध को नियंत्रण में रखें। युवा दोस्तों के साथ घूमने-फिरने का प्लान बनाएंगे। किसी कागजी कार्रवाई में लापरवाही न बरतें। परिवार का माहौल किसी बात को लेकर गर्म रह सकता है।

मकर- आज नौकरीपेशा लोग अपने काम से खुश रहेंगे। प्रॉपर्टी से जुड़े काम में लाभ मिलने की सम्भावना है। युवाओं को आज कुछ नया सीखने को मिलेगा। दोस्तों के बीच गलतफहमी पैदा हो सकती है। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी, फिर भी खर्चों को नियंत्रण में रखें।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में कोई शुभ समाचार सारी चिंताओं को दूर कर देगा। बिजनेस में कोई छोटी-मोटी समस्या तंग कर सकती है। युवा वर्ग गलत संगत से दूरी बनाए रखें। घर पर किसी करीबी रिश्तेदार का आगमन हो सकता है।

मीन- आज कारोबार को बढ़ाने के लिए नई योजनाएं बनाएंगे। कार्यक्षेत्र में कोई जरूरी बात किसी के साथ शेयर करने से बचें। छात्र सारा दिन अपनी परीक्षा की तैयारी में लगे रहेंगे। दांपत्य जीवन सौहार्दपूर्ण बना रहेगा। कंधे में जकड़न की समस्या परेशान करेगी। 

PunjabKesari kundli

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!