Tarot Card Rashifal (20th july): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 20 Jul, 2023 06:55 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। घूमने-फिरने के दौरान कोई विशेष जानकारी प्राप्त होने की संभावना है। राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। घूमने-फिरने के दौरान कोई विशेष जानकारी प्राप्त होने की संभावना है। राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को किसी अच्छे काम को करने का मौका मिलेगा। पेट से जुड़ी समस्या को लापरवाही में न लें।

वृष- आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। नौकरीपेशा लोग भी ट्रांसफर संबंधी कामों के लिए अधिकारियों से विचार कर सकते हैं। छात्र जो काम करने के बारे में सोच रहे हैं, उन्हें पूरा करने के लिए समय बहुत उचित है।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है। कुछ बातों को लेकर परिवार वालों के साथ झगड़ा हो सकता है। पुरानी कोई पुश्तैनी जमीन का फैसला हक में होगा। दिन भर काम की थकान से सिर में दर्द रहेगा।

कर्क- आज दोस्तों के साथ मिलकर कोई नया बिजनेस करने के बारे में विचार-विमर्श कर सकते हैं। परिवार के सदस्यों के साथ धार्मिक स्थान पर जाने का प्लान बनाएंगे। तनाव और थकान का असर सेहत पर पड़ेगा।

सिंह- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। किसी को उधार दिया हुआ धन वापिस मिलने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में कई नए दोस्त बनेंगे। युवा घरवालों के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बनाएंगे।

कन्या- सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को फोन के जरिए कोई खुशखबरी मिल सकती है। लेन-देन के मामले में थोड़ी सावधानी बरतें। कुछ छोटी-मोटी चीजों की खरीदारी पर अच्छा-खासा धन व्यय करेंगे। सेहत में पहले से सुधार आएगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- अपना व्यापार कर रहे लोग किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा न करें। परिवार के किसी सदस्यों को नौकरी के लिए घर से दूर जाना पड़ सकता है। छात्रों को अपनी गलतियों से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए धन संबंधित मामलों में अच्छा रहने वाला है। घर को रिनोवेट करवाने पर भी योजना बना सकते हैं। किसी भी दस्तावेज पर सोच-समझ कर साइन करें। परिवार के किसी मैंबर की सेहत को लेकर मन में चिंता बनी रहेगी।

धनु- आज कोई काम समय से पूरा न होने के कारण तनाव बना रहेगा। संतान की पढ़ाई में आ रही समस्या को दूर करने के लिए गुरुजनों से बात कर सकते हैं। युवाओं की कोई पुरानी गलती का पर्दा उठेगा। तला-भूना खाने से परहेज करें।

मकर- ऑफिस में शत्रु आपको नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे, सावधान रहें। छात्रों की विदेश जाने की इच्छा पूरी होती हुई नजर आएगी। पिता से किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है। भूमी खरीदने संबंधी योजना फलीभूत होगी।

कुम्भ- आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहने वाला है। नया वाहन लेने की इच्छा पूरी होगी। कोर्ट-कचहरी के चक्कर काटने पड़ सकते हैं। जीवनसाथी के साथ किसी रिश्तेदार के घर जा सकते हैं। सेहत को लेकर लापरवाही न बरतें।

मीन- बिजनेस में कुछ नए उपकरणों को शामिल करेंगे तो वह अच्छा लाभ अवश्य देंगे। विदेश जाने की इच्छा रख रहे लोगों को कोई अच्छा मौका मिल सकता है। परिवार के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा होने की संभावना है। 

PunjabKesari kundli

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!