Tarot Card Rashifal (27th july): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 27 Jul, 2023 07:00 AM

tarot card rashifal

मेष- आज आधुनिक तकनीक के साथ काम को पूरा करने का प्रयास करेंगे। व्यापार में अपनी कला को दिखाने का मौका मिलेगा।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज आधुनिक तकनीक के साथ काम को पूरा करने का प्रयास करेंगे। व्यापार में अपनी कला को दिखाने का मौका मिलेगा। युवाओं का समाज में मान-सम्मान बना रहेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। सेहत के लिहाज से समय खराब रहेगा।

वृष- आज कार्यक्षेत्र में आपके प्रभावशाली व्यक्तित्व को देखकर हर कोई आपकी तरफ आकर्षित होगा। छात्र पढ़ाई के अलावा हर क्षेत्र में आगे रहेंगे। व्यापार में साझीदारी के साथ सफलता पाएंगे। परिवार में खुशियां बनाए रखने की पूरी कोशिश करेंगे।

मिथुन- आज व्यापार की हर परिस्थिति को अपने अनुसार ढालने की कोशिश करेंगे। कार्यक्षेत्र में डील पक्की करने के लिए बहुत पापड़ बेलने पड़ेंगे। युवा जल्दबाजी न दिखाएं, सहज गति से आगे बढ़ें। परिवार के साथ घूमने का प्लान स्थगित हो सकता है।

कर्क- आज अपने बेवजह के खर्चों पर अंकुश लगाएं नहीं तो भविष्य में परेशानी का सामना करना पड़ेगा। नौकरी के लिहाज से दिन थोड़ा खराब रहेगा। वाहन खरदीते समय किसी से सलाह जरूर लें। युवा वर्ग अनुशासन के साथ हर काम करें।

सिंह- आज दान-धर्म के कार्यों में रूचि बढ़ेगी। व्यापार के आर्थिक मामले में सर्तकता बरतें। बच्चों से किसी प्रकार की कोई गलती हो सकती है लेकिन आप अपना बड़प्पन न भूलें। युवा करियर के मामले में निसंकोच आगे बढ़ते रहें। सेहत नरम रहेगी।

कन्या- आज बहुत दिनों बाद मित्रों के साथ घूमने का कार्यक्रम बन सकता है। कार्यक्षेत्र में योजना को विस्तार से समझने की कोशिश करें। छात्र परीक्षा को लेकर काफी सीरियस रहेंगे। परिवार की तरफ से कोई शुभ सूचना सुनने को मिलेगी।

तुला- आज व्यापार में थोड़ी सी आशंका काम को खराब कर सकती है। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के सामने अपने मन की बात को रखेंगे। विद्यार्थी अध्ययन पर ज्यादा ध्यान देंगे। परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा। स्वास्थ्य सही रहेगा।

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में टीम के साथ मिलकर योजना को लागू करने का विचार बनाएंगे। स्वास्थ्य से जुड़े नकारात्मक संकेतों को नजरअंदाज न करें। घर में मेहमानों की आवाजाही चलती रहेगी। युवा अपनी वाणी में थोड़ी गंभीरता लेकर आएं।

धनु- आज का दिन बहुत खुशनुमा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में हर काम आपके मन के मुताबिक होगा। परिवार की महत्वपूर्ण चर्चा में शामिल होंगे। युवा वर्ग अपनी योजनाओं को पूरा करते हुए दिखाई देंगे। सम्मान में वृद्धि होने की संभावना है।

मकर- आज का आर्थिक पक्ष मजबूती लेकर आएगा। ऑफिस में अधिकारी की तरफ से शुभ समाचार सुनने को मिलेगा। युवा जल्दबाजी करने के बजाय सही समय का इन्तजार करें। घर में किसी की शादी की वजह से त्योहार वाला माहौल बना रहेगा।

कुम्भ- आज आपकी कार्यक्षमता सबके सामने उभर कर आएगी। अगर नया व्यापार खोलने की योजना बना रहे हैं तो रुक जाएं। युवा वर्ग अपनी कला की वजह से सबसे आगे रहेंगे। ज्यादा से ज्यादा समय भगवान की भक्ति में लगाएंगे।

मीन- आज का दिन मौज-मस्ती से भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता रहेगी लेकिन समय से कार्य पूरा कर लेंगे। बाहर जाते समय अपने सामान का ध्यान रखें, गुम होने की संभावना है। सेहत की किसी समस्या का अंत होगा।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!