Tarot Card Rashifal (8th April): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Prachi Sharma,Updated: 08 Apr, 2024 06:45 AM

tarot card rashifal

मेष- आज अचानक से धन का आगमन होने की सम्भावना है। कार्यक्षेत्र में आप बहुत बढ़िया प्रदर्शन करेंगे। कोई नया काम शुरू करने के लिए धन उधार लेना पड़ सकता

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज अचानक से धन का आगमन होने की सम्भावना है। कार्यक्षेत्र में आप बहुत बढ़िया प्रदर्शन करेंगे। कोई नया काम शुरू करने के लिए धन उधार लेना पड़ सकता है। जीवनसाथी के साथ बढ़िया समय बिताएंगे। युवाओं को आगे बढ़ने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।

वृष - आज किसी को धन उधार देने से बचें। जीवनसाथी के साथ बढ़िया समय बिताने का मौका मिलेगा। ऑफिस में किसी के साथ वाद-विवाद होने की सम्भावना है। अपने हर काम को बेहद ही ध्यान से करें, नहीं तो नुकसान हो सकता है।

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी खुशनुमा है। अपने गुस्से को थोड़ा कंट्रोल कर के रखें, नहीं तो बाद में परेशानी का सामना पड़ेगा। दोस्तों के साथ खुशियों भर समय बिताएंगे। युवा वर्ग अपने सपनों को पूरा करने में सफल रहेंगे।

कर्क- कर्क राशि वालों आज अपने लक्ष्य को अधूरा न छोड़े। कार्यक्षेत्र में अपने आसपास के लोगों से सावधानी बरतें। ससुराल पक्ष की तरफ से कोई गुड न्यूज़ सुनने को मिलेगी। बहुत दिनों बाद किसी दोस्त से मिलने का प्रोग्राम बनेगा।

सिंह- आज अपने हर काम को बहुत ही एकाग्रता से करें। ऑफिस में माहौल कुछ गरम सा रहेगा लेकिन फिर अपनी ख़ुशी को ढूंढ ही लेंगे। किसी की चिकनी-चुपड़ी बातों में आने से बचें। अन्य इनकम में सोर्स में मिलेंगे। सेहत को लेकर कोई नहीं दिक्कत आएगी।

कन्या- आज समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ने की सम्भावना है। दोस्तों के साथ बनाया गया प्लान सफल हो जाएगा। काम के लिहाज से कोई दिक्कत नहीं आएगी। सेहत की बात करें तो पेट में दर्द हो सकता है। शिक्षा में क्षेत्र में शुभ परिणाम मिलेंगे।

तुला- तुला राशि के जातक आज काफी बिजी रहेंगे। व्यापार करने वालो के लिए समय बहुत ही शानदार रहेगा। जो लोग नौकरी ढूंढ रहे हैं उनके लिए भी समय बहुत बेहतर है। आर्थिक दशा पहले से मजबूत होती हुई दिखाई देगी। सिर दर्द रह सकता है।

वृश्चिक- आज बहुत दिनों बाद कार्यक्षेत्र में अपना मन-मुताबिक काम करने को मिलेगा। परिवार के साथ किसी पार्टी में जाएंगे। युवाओं के लिए दिन खुशियों से भरा रहेगा। सिंगल लोगों को मनचाहा साथी मिलने की सम्भावना है। सेहत सही रहेगी।

धनु-  आज जितना हो सके जंक फ़ूड से परहेज रखें। आपकी छोटी से गलती कार्यक्षेत्र में परेशानी उत्तपन करेगी। कोई नया वाहन या प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान करेंगे। रुका हुआ सरकारी काम पूरा होने की सम्भावना है। हाथ-पैर में दर्द रहेगा।

मकर- आज मकर राशि के जातक अपनी किसी पुरानी बात को लेकर चिंतित रहेंगे। संतान की तरफ से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। उधार दिया हुआ धन वापस मिलने की सम्भावना है। युवा वर्ग कोई भी कार्य जल्दबाजी में न करें।

कुंभ- आज अचानक से किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। यदि किसी प्रतियोगिता में भाग लिया था तो वहां से सुखद खबर सुनने को मिलेगी। किसी भी जगह निवेश करने से पहले सोच-समझ लें। किसी छोटी सी बात की वजह से पार्टनर के साथ मतभेद होने की सम्भावना है।

मीन- आज मीन राशि के जातक काफी खुश रहेंगे। धार्मिक कार्य की तरफ रुझान बढ़ता हुआ नजर आएगी। दोस्तों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। पार्टनर की तरफ से कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है। सेहत सही रहेगी। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!