Vaishno devi yatra: भजन गायको ने किया गुणगान, शतचंडी महायज्ञ में विद्ववानों ने दी आहुतियां

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 29 Sep, 2022 09:40 AM

vaishno devi yatra

धवार की सुबह वैष्णो देवी भवन पर तीसरे नवरात्रि के उपलक्ष्य पर आयोजित आरती के दौरान प्रसिद्ध गायक विपिन अनरेजा द्वारा अपनी भजनों की विशेष

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

कटड़ा (अमित): बुधवार की सुबह वैष्णो देवी भवन पर तीसरे नवरात्रि के उपलक्ष्य पर आयोजित आरती के दौरान प्रसिद्ध गायक विपिन अनरेजा द्वारा अपनी भजनों की विशेष प्रस्तुति दी गई। जिस दौरान स्थल पर बैठे भक्तों ने तालियों के साथ भजनों का सुनते हुए मां भगवती का गुणगान किया।

इस दौरान दीवानों का मेला सत्संग का बेला भजन ने भक्तों को झूमने पर मजबूर कर दिया। वही इस दौरान  तेरे नाम दा रंग ऐसे चढ़िए भजन भी मुख्य आकर्षण का केंद्र रहा।

1100 रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

वहीं वैष्णो देवी भवन पर जारी शतचंडी महायज्ञ के दौरान बुधवार को तीसरे दिन भी विद्ववानों द्वारा आहुतियां दी गयी। इस दौरान एसडीएम भवन सुधीर वाली विशेष रुप से उपस्थित रहे। जबकि इस महायग मे तसिलदार भवन अनिल चाडक, एसडीपीओ भवन निखिल रसगोत्रा भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। जिनके द्वारा भी इस महायज्ञ में आहुतियां डालते हुए देश की खुशहाली व तरक्की की कामना की गई।

अमित शर्मा
poloelex77@gmail.com

PunjabKesari kundlitv

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!