Ahaan Pandey ने मोहित सूरी को किया bday विश, खास वजह के लिए निर्देशक को किया धन्यवाद

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 11 Apr, 2024 04:13 PM

ahaan pandey wishes mohit suri bday

अहान पांडे ने मोहित सूरी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और उनकी अभिनय क्षमताओं पर विश्वास करने के लिए निर्देशक को धन्यवाद कहा।

मुंबई। अहान पांडे ने मोहित सूरी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और उनकी अभिनय क्षमताओं पर विश्वास करने के लिए निर्देशक को धन्यवाद कहा।  हिट-निर्माता मोहित सूरी, जो आशिकी 2, एक विलेन आदि जैसी रोमांटिक फिल्मों के साथ अपनी जबरदस्त ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, आज 43 वर्ष के हो गए। अहान पांडे, जो मोहित द्वारा बनाई जा रही एक युवा प्रेम कहानी से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत कर रहे हैं, उन्होंने अपने निर्देशक को शुभकामनाएं देने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया और उनकी अभिनय क्षमताओं पर विश्वास करने के लिए उन्हें बहुत-बहुत धन्यवाद भी कहा!

अहान ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो सर। मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद। यदि आप आज रिटर्न गिफ्ट दे रहे हैं, तो एक गले का ब्रेस अच्छा रहेगा..

 

अहान पांडे को आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स (YRF) द्वारा बॉलीवुड में लॉन्च किया जा रहा है। उनकी लॉन्चिंग पिछले कई वर्षों में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में किसी युवा द्वारा की गई अब तक की सबसे बड़ी शुरुआत है और YRF उन्हें एक स्टार बनाने का इरादा दिखा रहा है।

अपनी तैयारी के लिए, अहान ने हाल ही में ब्रिटिश आइकन और म्यूजिशियन एड शीरन से मुलाकात की और अपने गिटार पर ग्लोबल सिंगिंग सेंसेशन से ऑटोग्राफ भी लिया !

प्रोडक्शन कंपनी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, आदित्य चोपड़ा द्वारा तैयार किए गए गहन प्रशिक्षण कार्यक्रमों से गुजरने के लिए अहान को पांच साल पहले यशराज फिल्म्स टैलेंट के रूप में साइन किया गया था, जिनका मानना है कि उनमें भारत के शीर्ष अभिनेताओं में से एक बनने की क्षमता है।

यशराज के सीईओ अक्षय विधानी इस अनाम परियोजना का निर्माण कर रहे हैं। आदित्य चोपड़ा ने अक्षय और उनकी नेतृत्व टीम को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे प्रतिभाशाली दिमागों के साथ रचनात्मक साझेदारी बनाने के लिए सशक्त बनाया है और यह परियोजना उसी निर्णय का परिणाम है।

अपने ऑडिशन और कई स्क्रीन टेस्ट से मोहित करने के बाद अहान वर्तमान में मोहित की देखरेख में काम कर रहे है। मोहित एक नया, युवा लड़का चाहते थे जिसमें बड़े पर्दे पर हीरो बनने का करिश्मा हो और वह अहान की क्षमता से बेहद उत्साहित हैं।

अहान की फिल्म इस साल के अंत में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। फीमेल लीड एक्टर की आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!