शूरवीर फेम अरमान रल्हन ने स्क्रीन्स पर खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ संग किया रोमांस

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 11 Nov, 2022 05:27 PM

armaan ralhan romanced beautiful actress katrina kaif on the screens

शूरवीर फेम अरमान रल्हन ने स्क्रीन्स पर खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ संग किया रोमांस, फोन भूत के गाने में नजर आई दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री

मुंबई। हैंडसम अभिनेता अरमान ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म फोन भूत के एक रोमांटिक गाने में कैटरीना कैफ के साथ अपनी केमेस्ट्री से सभी को इम्प्रेस कर दिया हैं। गाने में कैटरीना के साथ अरमान को स्क्रीन पर देखना दर्शकों के बेशक एक सरप्राइजिंग ट्रीट रही है। फिल्म फोन भूत  के इस गाने के बोल है ‘जौ जान से’।

इस गाने में दोनों के सिंजलिंग केमेस्ट्री नजर आई है।गाने में अरमान को घोड़े की सवारी करते हुए भी दिखाया गया है, एक ऐसा खेल जिससे वह दशकों से जानते है और गाने के जरिए आखिरकार उन्हें सेल्युलाइड पर अपने स्किल्स शोकेस करने का मौका मिला।

इस पर बात करते हुए अरमान कहते हैं कि, "कैटरीना और एक्सेल में टीम के साथ गाने की शूटिंग के दौरान मेरा बहुत अच्छा समय बीता। उनके साथ एक रोमांटिक गाना करना निश्चित रूप से मेरी लिस्ट में था जो अब पूरा हो गया है।"

गाने को आवाज लीसा मिश्रा और रोचक कोहली ने दिया हैं और इसे कंपोज भी रोचक कोहली ने ही किया है। फोन भूत एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है और म्यूजिक ज़ी म्यूजिक का है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaan Ralhan (@armaanralhan)

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!