बाप-बेटी की अनोखी कहानी लेकर आ रहे हैं नेशनल अवॉर्ड विनिंग निर्देशक शूजित सरकार, सामने आई खास झलक

Edited By Varsha Yadav,Updated: 21 Mar, 2024 02:48 PM

director shoojit sircar is bringing a unique story of father and daughter

फिल्म मेकर शूजित सरकार, जो इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल से ज्यादा का समय पूरा कर चुके हैं, आज के समय के सबसे पसंदीदा स्टोरीटेलर और फिल्म मेकर्स में से एक हैं।

नई दिल्ली। फिल्म मेकर शूजित सरकार, जो इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल से ज्यादा का समय पूरा कर चुके हैं, आज के समय के सबसे पसंदीदा स्टोरीटेलर और फिल्म मेकर्स में से एक हैं।  उनकी अनोखी कहानी कहने की कला, आम कहानियों को अनोखे तरीके से पेश करने के साथ दशकों को एक खूबसूरत संदेश भी देती है। ऐसे में इंडस्ट्री को उन्होंने कुछ शानदार फिल्में दी हैं जैसे 'पीकू', 'विक्की डोनर', 'अक्टूबर', 'मद्रास कैफे' और 'सरदार उधम'।  वो सिर्फ एक क्रिटिकली एक्लेम डायरेक्टर ही नहीं हैं, बल्कि उनकी फिल्में हमेशा कमर्शियल सक्सेस भी साबित हुई हैं।


 
शूजित की आखिरी फिल्म 'सरदार उधम' ने 2023 में 5 नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स जीते।  इसके बाद, शूजित सरकार का नेक्स्ट एक्साइटिंग प्रोजेक्ट 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगा। उनके पहले प्रोडक्शन हाउस 'राइजिंग सन फिल्म्स' ने अपने सोशल मीडिया पर उनके अगले प्रोजेक्ट की झलकियां शेयर कीं हैं।

 

वीडियो शेयर करते हुए, प्रोडक्शन हाउस ने लिखा,
"शूजित सरकार का अगला प्रोजेक्ट 'सेलिब्रेशन ऑफ लाइफ' की एक दिल को छू लेने वाली कहानी है ! 
ये एक इमोशनल जर्नी है, एक एंटरटेनिंग कहानी के साथ, यह एक पिता और बेटी के बीच के कीमती रिश्तों को फिर से जगाने की एक कहानी है, जिसमें वो जिंदगी की चुनौतियों से गुज़रते हैं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rising Sun Films (@filmsrisingsun)

 

शूजित की फिल्में हमेशा एक लेगेसी को लेकर आती हैं, जो हमें हंसाती, रुलाती, प्यार करने और सभी चीजों का जश्न मनाने के लिए प्रेरित करती हैं। ऐसे ही उनकी अगली फिल्म हमें जिंदगी के खूबसूरत पालों की असली कीमत को तलाशने को मजबूर करेगी और साथ ही हर एक को समझने की। यह जल्द आने वाला है आपके नजदीकी सिनेमाघरों में। बने रहें साथ!"

 

जैसे उनकी पिछली फिल्मों में बेहतरीन कास्टिंग देखने मिली है, वैसे ही शूजित सरकार की अगली फिल्म में मुख्य भूमिका में अभिषेक बच्चन हैं। जब फिल्म 2024 में ग्रैंड तरीके से रिलीज होगी, तब फिल्म से जुड़ी कहानी सभी के सामने आएगी। इस साल सिनेमा में शूजित सरकार की कहानी कहने का स्टाइल देखने मिलने वाला है, जो बिना किसी शक रोमांचक है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!