Goldfish Review : माँ-बेटी के इमोशनल बॉन्ड को दिखाती है 'Goldfish'

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 01 Sep, 2023 01:39 PM

goldfish review

इस फिल्म की कहानी एक माँ बेटी के इर्द गिर्द ही घूमती है वो माँ बेटी जिनमें अटूट प्यार भी दिखाया गया है और साथ ही रिश्तों की और भी कई परतों को पर्दे पर लाया गया है।

Director: पुषण कृपलानी (Pushan Kripalani)

Cast–  कल्कि केकलां (Kalki Koechlin), दीप्ति नवल (Deepti Naval)

Rating: 3

माँ के अपने बच्चों के साथ रिश्ते को कई बार पर्दे पर दिखाया गया है और हर बार ही उसे बखूबी पेश भी किया गया है लेकिन अब इसी रिश्ते के बीच के इमोशनल बॉन्ड को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर दिखाया गया है फिल्म 'गोल्ड फिश' के जरिए। जिसमें माँ-बेटी का वो प्यार और केयर दिखाई गई है जिसे देखकर आप भी इमोशनल जरूर हो जाएंगे। इसमें कल्कि केकलां और दीप्ति नवल लीड रोल में नज़र आ रहें है तो वहीं इसका निर्देशन पुषण कृपलानी द्वारा किया गया है। 

कहानी –

इस फिल्म की कहानी एक माँ बेटी के इर्द गिर्द ही घूमती है वो माँ बेटी जिनमें अटूट प्यार भी दिखाया गया है और साथ ही रिश्तों की और भी कई परतों को पर्दे पर लाया गया है। फिल्म में दिखाया गया है कि जैसे की कल्कि को अपनी माँ की बीमारी का पता चलता है वो माँ के पास वापिस आ जाती है जिसके बाद से शुरू होता है उनका आगे का सफर जिसमें काफी परेशानियां भी आती है जिसकी गहराई को जानने के लिए आपको देखनी होगी फिल्म 'गोल्डफिश'।  

एक्टिंग –

‘एना’ की भूमिका में कल्कि एकदम सही चयन है जिन्होंने अपने अदाकार से फिर दर्शकों के दिलों में जगह बनाई और माँ के किरदार में दीप्ती नवल ने भी एकदम परफेक्ट माँ का किरदार निभाया है। इस फिल्म में इन दोनों ने जिस तरह से अपनी अदाकारी का एक अलग ही लेवल पर दिखाया है वो वाकई काबिल-ए-तारीफ़ है। बाकी के सभी किरदार भी अपने आप में एकदम सही है जिन्होंने अपना पूरा 100% दिया है।  

रिव्यू –

फिल्म बेशक थोड़ी स्लो है लेकिन धीमी गति में हर किरदार को इसमें बहुत ही अच्छे तरीके से इंट्रोड्यूस करवाया गया है। फिल्म का स्क्रीनप्ले इतना कमाल का है कि आप इस फिल्म के हर सीन को महसूस कर सकते हैं। एक्टिंग, एडिटिंग और डायरेक्शन हर चीज़ अच्छी है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!