कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैंपियन के गाने सत्यानास पर के-पॉप स्टार औरा ने किया जमकर डांस

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 28 May, 2024 12:08 PM

k pop star aoora dances fiercely on the song satyanaas of chandu champion

'चंदू चैंपियन' को लेकर पूरे देश में एक्साइटमेंट का माहौल है और इसे कोई चाहकर भी नजर अंदाज नहीं कर सकता।

मुंबई। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा प्रोड्यूस 'चंदू चैंपियन' साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म में दर्शकों के लिए ग्रैंड विजुअल, थ्रिलिंग स्टोरी होने वाली है। इसमें कार्तिक आर्यन एक अनोखी नई भूमिका में नजर आएंगे, जिसे पहले कभी नहीं देखा गया है।

'चंदू चैंपियन' को लेकर पूरे देश में एक्साइटमेंट का माहौल है और इसे कोई चाहकर भी नजर अंदाज नहीं कर सकता। कबीर खान द्वारा डायरेक्टेड और कार्तिक आर्यन स्टारर यह फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्मों में से एक है। 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का पहला गाना 'सत्यानास' रिलीज किया है, जिसे जबरदस्त रिस्पांस मिली है और लोग इसे खूब एंजॉय कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AOORA (아우라) (@aoora69)

अब विदेशी ट्विस्ट जोड़ते हुए के पॉप स्टार औरा ने इस कैची ट्रैक पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो ऑनलाइन शेयर किया है और साथ ही लिखा है," मुझे पहले से ही भारत की याद आ रही है 🇮🇳🥹😍
मुझे कौन याद कर रहा है ?
कोरिया में #satyanaas के साथ 🇰🇷डांस कर रहा हूं
#aoora
#kartikaaryan #chanduchampion."

कोरियाई पॉप स्टार को इसपर जवाब देते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा," पडोसी निगोडे #Satyanaas 😂😂 टू गुड।"

यह फिल्म दुनियाभर के दर्शकों के बीच पॉपुलर हो रही है, जो बहुत ही एक्साइटिंग चीज है। पोस्ट पर की जाने वाली कार्तिक और औरा के बीच की मजेदार बातचीत एंजॉय करने लायक है। यह कहना गलत नहीं होगा की देश हो या विदेश हर कोई फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहा है और हमने पहले ही अपने कैलेंडर पर इसकी रिलीज की तारीखें को मार्क कर लिया है।

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ में प्रोड्यूस की गई 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी और यह दर्शकों के लिए एक ना भूलने वाली कहानी होने जा रही है। तो, एक ऐसी दुनिया की यात्रा के लिए तैयार हो जाइए जहाँ बहादुरी, दृढ़ संकल्प और उत्साह एक साथ मिलते हैं।

 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!