सुष्मिता सेन मना रहीं अपना 47वां जन्मदिन, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 19 Nov, 2022 12:10 PM

sushmita sen is celebrating her 47th birthday shared the post

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी सांझा की और बताया कि कैसे 47 नंबर 13 साल से उनका लगातार साथी रहा है।

मुंबई। पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने आज अपने 47वें जन्मदिन की शुरुआत सोशल मीडिया पर एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर से की। इन वर्षों में, उन्होंने न केवल अपनी शानदार फिल्मों के लिए बल्कि अपने खूबसूरत लुक, दो बेटियों की मां बनने और सही चीजों के लिए खड़े होने के लिए भी सुर्खियां बटोरीं। जश्न के मौके पर, अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी सांझा की और बताया कि कैसे 47 नंबर 13 साल से उनका लगातार साथी रहा है। साथ ही, उन्होंने हिंट दिया कि उनकी लाईफ में कुछ बड़ा होने वाला है।

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर की और केप्शन में लिखा, "आखिरकार 47!!! एक नंबर जिसने लगातार 13 साल से मेरा पीछा किया है!!! सबसे अविश्वसनीय साल आने वाला है...मैं इसे एक तरह से जानती हूं। लंबे समय से...और अंतत: इसके आगमन की घोषणा करते हुए मैं रोमांचित हूं!!!”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

47 नंबर से सुष्मिता के कनेक्शन ने कई फैंस को एक्साइटिड कर दिया है। इस बीच, सुष्मिता सेन केवल 18 वर्ष की थीं जब उन्होंने मिस यूनिवर्स का प्रतिष्ठित खिताब जीता। मिस यूनिवर्स जीतने के कुछ साल बाद सुष्मिता ने फिल्मों में कदम रखा। उन्होंने 'दस्तक', 'बीवी नंबर 1', 'मैं हूं ना' और 'मैंने प्यार क्यों किया' जैसी फिल्मों में काम किया। उन्होंने 2015 में बॉलीवुड से ब्रेक लिया। अभिनेत्री ने 2020 में ‘आर्या’ के साथ अपनी डिजिटल स्ट्रीमिंग की शुरुआत की और तब से वह लगातार ओटीटी पर अपने अभिनय कौशल से दर्शकों को लुभा रही हैं।  

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!