7 रुपये में BSNL ने पेश किया डेटा का यह जबरदस्त प्लान

Edited By Ravi Pratap Singh,Updated: 19 Nov, 2019 05:02 PM

bsnl plans

सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL अपने ग्राहकों के लिए शानदार प्लान लेकर आई है। निजी टेलिकॉम कंपनियों से मिल रही कड़ी टक्कर देखते हुए बीएसएनएल भी अपने पोर्टफोलियो में नए प्लान्स को शामिल किया है। नए प्लांस में BSNL 7 रुपये में जबरदस्त प्लान लेकर आई है।

गैजेट डेस्कः सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL अपने ग्राहकों के लिए शानदार प्लान लेकर आई है। निजी टेलिकॉम कंपनियों से मिल रही कड़ी टक्कर देखते हुए बीएसएनएल भी अपने पोर्टफोलियो में नए प्लान्स को शामिल किया है। नए प्लांस में BSNL 7 रुपये में जबरदस्त प्लान लेकर आई है।

PunjabKesari
मिलता है 1 जीबी डेटा
इसमें सबसे सस्ता डेटा वाउचर 7 रुपये का आता है। इस वाउचर का नाम Mini 7 है। एक दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाला इस डेटा वाउचर में 1जीबी डेटा मिलता है। इसी प्रकार Mini 16 डेटा पैक में कंपनी एक दिन की वैलिडिटी के साथ 2जीबी डेटा दे रही है। कंपनी अलग तरह के भी डेटा वाउचर ऑफर कर रही है। ये यूजर्स के डेली डेटा लिमिट को बढ़ाने का काम करते हैं। इस डेटा वाउचर का नाम C-DATA56 है। इस वाउटर से रिचार्ज कराने पर सात दिन की वैलिडिटी के साथ रोजाना 1.5जीबी डेटा मिलता है।

PunjabKesari

रोजाना 2 जीबी डेटा
DATATsunami_98 पैक में बीएसएनएल अपने यूजर्स को रोजाना 2जीबी डेटा देता है। इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिन है। इस प्लान की विशेष बात यह है कि इसमें यूजर्स को इरोज नाउ एंटरटेनमेंट का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। बात अगर DATASTV_197 की करें तो इसमें फ्री पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन के साथ रोज 2जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। प्लान की वैलिडिटी 54 दिन है।

500 रुपये से ज्यादा के डेटा प्लान
अगर आप डेटा का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं तो बीएसएनएल के पिटारे में आपके लिए भी कई डेटा ऐड-ऑन प्लान हैं। इस श्रेणी में पहले नंबर पर आता है PRBTSTV_548 का प्लान। इसमें ग्राहकों को रोजाना 5जीबी डेटा मिलता है। इसकी वैलिडिटी 90 दिन है। इस लिस्ट में अगला DATA_1098 प्रीपेड प्लान है। यह डेटा पैक बिना किसी डेटा लिमिट के आता है। प्लान की वैलिडिटी 84 दिन है। इसमें यूजर्स को फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 100 फ्री एसएमएस और पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन भी दिया जाता है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!