इस Republic Day पर कम दाम में खरीद सकेंगे फोन और लैपटॉप, ई-कॉर्म्स साइट्स ला रही हैं मेगा सेल

Edited By Radhika,Updated: 10 Jan, 2024 08:10 PM

this republic day you will be able to buy phones and laptops at low prices

ई-कॉमर्स साइट्स जैसे अमेजन और फ्लिपकार्ट त्योहारों पर अपने ग्राहकों के लिए सेल का आयोजन करती है। फ्लिपकार्ट ने Flipkart Republic Day Sale 2024 सेल का ऐलान कर दिया है। यह सेल 14 जनवरी से शुरु होगी।

टेक्नोलॉजी डेस्क: ई-कॉमर्स साइट्स जैसे अमेजन और फ्लिपकार्ट त्योहारों पर अपने ग्राहकों के लिए सेल का आयोजन करती है। फ्लिपकार्ट ने Flipkart Republic Day Sale 2024 सेल का ऐलान कर दिया है। यह सेल 14 जनवरी से शुरु होगी,जहां कई सारे इलेक्ट्रानिक आइट्मस, फैशन, लाइफस्टाइल पर बंपर डिस्काउंट मिलेगा। यह सेल19 जनवरी तक लाइव रहेगी। हर बार की तरह कंपनी अपने प्लस मेंब्रस को एक दिन पहले ही इस सेल का एक्सेस दे देगी, यानी कि अगर आप प्लस मेंबर है तो आप 13 जनवरी से ही इस सेल में शॉपिंग कर सकेंगे।

PunjabKesari

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इस रिपब्लिक डे आप मोबाइल फोन, लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टवॉच, ईयरबड और स्मार्ट टी जैसे होम अप्लायसेंस पर बेहतरीन डील, बंपर डिस्काउंट के साथ कई खास ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। आप इस सेल के दौरान Apple, Samsung, Google और Realme जैसे स्मार्टफ़ोन ब्रांड्स के डिवाइस को डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

PunjabKesari

आपको बता दें कि इस लिस्ट में Samsung Galaxy S21 FE, Motorola Edge 40 Neo, Samsung F14 5G, Realme C53, Realme 11X 5G और Moto G54 5G जैसे कुछ फोन शामिल हैं। इसके अलावा हाल ही में लॉन्च किए गए कुछ डिवाइस जैसे Vivo X100, Oppo Reno 11 और Redmi Note 13 Pro सीरीज पर भी डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता है।  

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!