ऑस्ट्रेलियाः नदी में तैरती 12 वर्षीय लड़की बनी मगरमच्छ की शिकार, 2 दिन बाद मिले नाबालिगा के अवशेष

Edited By Tanuja,Updated: 04 Jul, 2024 01:57 PM

crocodile attack remains found of 12 year old girl attacked

उत्तरी ऑस्ट्रेलिया के सुदूरवर्ती क्षेत्र में दो दिन पहले नदी में तैरते समय 12 वर्षीय जिस लड़की को एक मगरमच्छ ने अपना शिकार बनाया था उसके अवशेष....

मेलबर्नः उत्तरी ऑस्ट्रेलिया के सुदूरवर्ती क्षेत्र में दो दिन पहले नदी में तैरते समय 12 वर्षीय जिस लड़की को एक मगरमच्छ ने अपना शिकार बनाया था उसके अवशेष पुलिस को बृहस्पतिवार को मिले। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सार्जेंट एरिका गिब्सन ने बताया कि नदी में से उसके अवशेष मिले। गिब्सन ने बताया कि लड़की के शरीर के घावों से पता चला कि उसकी मौत मगरमच्छ के हमले के कारण हुई। गिब्सन ने संवाददाताओं से कहा, ''लड़की के अवशेष मिल गए हैं।

 

यह भयावह, दुखद और विनाशकारी परिणाम है।'' उन्होंने कहा कि मगरमच्छ को पकड़ने का प्रयास जारी है। उनके अनुसार, खारे पानी के मगरमच्छ क्षेत्रीय होते हैं और वे आस-पास के ही जलमार्गों में रहते हैं। अधिकारी ने बताया कि एक छोटी नदी में तैरते समय लड़की लापता हो गई और उसे ढूंढने के लिए 36 घंटे तक तलाशी-अभियान चलाया गया। मगरमच्छों की संख्या, 1970 के दशक में ऑस्ट्रेलियाई कानून के तहत संरक्षित प्रजाति बनाए जाने के बाद से देश के उष्णकटिबंधीय उत्तरी भाग में लगातार बढ़ रही है।  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!