मरियम नवाज ने कसा तंज, कहा- PM इमरान को 'Bye-Bye' कहने विपक्ष भी जाएगा इस्लामाबाद

Edited By Tanuja,Updated: 28 Mar, 2022 01:58 PM

going to islamabad to bid imran khan govt goodbye maryam

पाकिस्तान के विपक्षी दल पाकिस्तान मुस्लिम लीग नेशनल (PML-N) उपाध्यक्ष मरियम नवाज और उनकी करीबी रिश्तेदार हमजा शहबाज...

पेशावरः पाकिस्तान के विपक्षी दल पाकिस्तान मुस्लिम लीग नेशनल (PML-N) उपाध्यक्ष मरियम नवाज और उनकी करीबी रिश्तेदार हमजा शहबाज (शहबाज शरीफ की बेटी) के नेतृत्व में शनिवार को लाहौर से एक अन्य बड़ा विरोध मार्च शुरू किया गया। विपक्षी रैली में शामिल होने के लिए जीटी रोड होते हुए इसके सोमवार को इस्लामाबाद पहुंचने का कार्यक्रम है। मरियम ने अपने समर्थकों से कहा, ‘‘यह (मार्च) इमरान खान नीत सरकार के ताबूत में आखिरी कील साबित होगा।’’

 

इमरान खान एक गठबंधन सरकार का नेतृत्व कर रहे हैं। खान के सहयोगी दल उनसे किनारा कर रहे हैं जबकि उनकी पार्टी के करीब दो दर्जन सांसद उनके खिलाफ बगावत कर रहे हैं। खान (69) की पार्टी के 342 सदस्यीय नेशनल असेंबली में 155 सदस्य हैं और सरकार में बने रहने के लिए कम से कम 172 सांसदों के समर्थन की जरूरत होगी। प्रधानमंत्री इमरान खान की इस्लामाबाद में मेगा रैली  पर कटाक्ष करते हुए मरियम नवाज ने कहा कि खान के नेतृत्व वाली सरकार का जाना तय है और विपक्ष भी आज उन्हें विदाई देने इस्लामाबाद जा रहा है।

 

मरियम ने कहा कि इमरान खान को भी पता है कि सरकार चली गई है और इसलिए वह हर दिन चिल्ला रहे हैं। PML-N नेता ने अपने मार्च में कहा कि अक्षम सरकार और महंगाई के कारण उनकी पार्टी के सुप्रीमो नवाज शरीफ का नाम अब हर लोगों के मूह से गूंज रहा है। उन्होंने कहा कि कहा कि पीएम इमरान को हटाने का कदम उनकी सरकार ने लिया है न कि विपक्ष ने। बता दें कि आज पीएम के खिलाफ विपक्षी नेता भी एक रैली करने वाले हैं जिसकी इजाजत प्रशासन ने दे दी है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!