सोशल मीडिया पर खोली पोलः बेवफा पत्नी को सबक सिखाने के लिए शख्स ने सास से बनाए संबंध

Edited By Tanuja,Updated: 14 Dec, 2021 12:16 PM

man taught lesson to the unfaithful wife had a relationship with mother in law

प्यार में धोखा खाए लोग या तो मोहब्बत से तौबा कर लेते हैं या फिर किसी बेवफा पार्टनर को सबक सिखाने के लिए खौफनाक कदम तक उठा लेते...

लंदन: प्यार  में धोखा खाए लोग या तो मोहब्बत से तौबा कर लेते हैं या फिर किसी बेवफा पार्टनर को सबक सिखाने के लिए खौफनाक कदम तक उठा लेते हैं। लेकिन ब्रिटेन में एक शख्स ने अपनी चीटर वाइफ को सबक सिखाने के लिए जो किया, उससे दुनिया हैरान रह गई है। सोशल मीडिया पर जब इस शख्स ने  अपने  अनोखे बदले का खुलासा किया तो लोगों को विश्वास ही नहीं हुआ कि कोई ऐसा भी कर सकता है।
 
 
'डेली मेल' की खबर के मुताबिक, सोशल मीडिया साइट Reddit पर एक यूजर ने लोगों से उनके सीक्रेट उजागर करने की अपील वाला पोस्ट किया। इस यूजर ने लिखा चलो अपनी सेक्स लाइफ से जुड़े ऐसे राज उजागर करते हैं, जिन पर शायद आपको खेद हो।  इसमें कई यूजर्स ने चौंकाने वाली बातें लिखीं। लेकिन एक शख्स ने जो बताया उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। इस यूजर ने लिखा कि उसकी पत्नी उसे धोखा दे रही थी, जब उसे इसका पता चला तो उसने वाइफ को सबक सिखाने का फैसला लिया।
 
 
शख्स ने बताया कि उसने अपनी चीटर वाइफ को सबक सिखाने के लिए उसकी मां यानि अपनी सास से नजदीकी बढ़ाना शुरू किया। जल्द ही दोनों करीब आ गए और उनके बीच इंटिमेट रिलेशनशिप भी बने। यूजर ने लिखा, 'जब मुझे पता चला कि मेरी पत्नी मुझे धोखा दे रही है तो मैंने अपनी सास से संबंध बनाना शुरू कर दिया और हम दोनों कई बार इंटिमेट हो चुके हैं। '

 

इस पोस्ट पर कई लोगों ने अपने सेक्स सीक्रेट के बारे में जानकारी दी है।  एक शख्स ने लिखा है कि जब वो अपनी पार्टनर के साथ रिलेशन बना रहा था तब उसे एक अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा। उसने कहा, 'मैं हॉट टब में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इंटिमेट हो रहा था, तभी उसकी मां वहां पहुंच गईं। मेरे लिए वो बेहद अजीब स्थिति थी, लेकिन मैं जो कर रहा था मैंने उसे करना जारी रखा। इस दौरान गर्लफ्रेंड की मां मेरे से बात करती रहीं'।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!