पाकिस्तान में 5 साल के बच्चे की कुकर्म के बाद गला घोंटकर हत्या

Edited By Tanuja,Updated: 22 Feb, 2024 02:30 PM

pakistan five year old boy raped strangled to death in okara

पाकिस्तान पंजाब के ओकारा में सोमवार को एक व्यक्ति ने पांच साल के बच्चे के साथ कुकर्म किया और उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने घटना...

पेशावरः पाकिस्तान पंजाब के ओकारा में सोमवार को एक व्यक्ति ने पांच साल के बच्चे के साथ कुकर्म किया और उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने घटना के दो घंटे बाद ही संदिग्ध को पकड़ने का दावा किया है। DPO मंसूर अमन ने द एक्सप्रेस ट्रिब्यून से बात करते हुए बताया कि मजदूर मुहम्मद देस का पांच वर्षीय बेटा वसीम अली ओकारा के बाहरी इलाके में स्थित बद्रीदास गांव में अपने घर से लापता हो गया। काफी देर बाद भी जब वह घर नहीं पहुंचा तो मुहम्मद देस ने उसकी तलाश शुरू कर दी।  ग्रामीणों ने उन्हें बताया कि   नबी बख्श (18) बच्चे को फुसलाकर पास के खेतों में ले गया।

 

उन्होंने नबी बख्श को वसीम अली को मोटरसाइकिल पर खेतों की ओर ले जाते देखा था। डेस ने अन्य लोगों के साथ फसल में अपने बेटे के बेजान शरीर को देखा तो, उसके मुंह से खून निकल रहा था। घटना की जानकारी मिलने पर, हुजरा शाह मुकीम पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची  और बच्चे के शव को अस्पताल पहुंचाया। पिता के अनुरोध पर अधिकारियों ने हत्या और बलात्कार के आरोपों के तहत मामला दर्ज किया और गहन जांच शुरू कर दी।

 

जांच में पता चला कि नबी बख्श ने खेत में कपड़े से उसका दम घोंटने से पहले उससे कुकर्म किया।  मृतक बच्चे वसीम का पोस्टमार्टम किया गया, जिसमें उसके साथ हुई क्रूरता की पुष्टि हुई। बता दें कि पाकिस्तान के  पंजाब में बच्चों के साथ यौन शोषण के मामले लगातार जारी हैं। एक्सप्रेस न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले साल नवंबर में, लाहौर पुलिस ने शहर के फूल नगर इलाके में 13 वर्षीय लड़के के यौन उत्पीड़न और हत्या के आरोपी एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने का दावा किया था। पीड़ित 13 वर्षीय अली हसन लाहौर के फूल नगर इलाके में इस जघन्य अपराध का शिकार हुआ था। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!