महिला ने मैगी नूडल्स खाते-खाते किया कुछ ऐसा कि चकरा गए लोग, 60 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

Edited By Tanuja,Updated: 20 Jan, 2022 10:50 AM

woman used noodles to make scarf internet shocked

सर्दियों में कुछ भी गरमा गरम खाने को मिल जाए तो लोग खुश हो जाते हैं । खास कर बिस्तर में बैठकर गरमा गरम मैगी नूडल्स खाने का मजा ही ...

इंटरनेशनल डेस्कः सर्दियों में कुछ भी गरमा गरम खाने को मिल जाए तो लोग खुश हो जाते हैं । खास कर बिस्तर में बैठकर गरमा गरम मैगी नूडल्स खाने का मजा ही अलग है। लेकिन एक महिला ने नूडल्स को खाने के बजाए उसके साथ जो किया वो देखकर किसी का भी दिमाग चकरा गया ।  सोशल मीडिया पर महिला एक वीडियो वायरल हो रहा है वह चॉपस्टिक्स की मदद से नूडल्स से बुनाई कर रही है।

 

पहली नज़र में  देखकर  किसी को भी यही लगेगा की वो स्वेटर बुन रही है लेकिन वह एक बाउल में पके हुए नूडल्स हैं  खाने की बजाय महिला उनसे 'स्वेटर' बुन रही है। मतलब, वह नूडल्स का इस्तेमाल ऊन की तरह कर रही है।

 

महिला का यह हैरतअंगेज टैलेंट देखकर इंटरनेट पर लोग हैरान हो रहे हैं। वीडियो को ट्विटर पर @mixiaoz नाम के पेज से शेयर किया गया  जिसे अबतक 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग वीडियो को देखकर इतने हैरान है कि हर कोई अपना रिएक्शन दे रहा है। एक यूजर ने लिखा कि यहां चॉपस्टिक्स से नूडल्स पकड़े नहीं जाते और यह उससे स्वेटर बना  रही हैं। गजब का टेलेंट। वहीं दूसरे यूजर ने इसे अद्भुत कला का नमूना बताया।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!