मतदाताओं से बोले शाह- आपका हर वोट बिहार को भय, भ्रष्टाचार से रखेगा दूर

Edited By vasudha,Updated: 28 Oct, 2020 01:43 PM

amit shah says your every vote will keep bihar away from fear and corruption

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को बिहार के मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान की अपील करते हुए कहा कि उनका हर वोट राज्य को भय और भ्रष्टाचार से दूर करेगा तथा उसे विकास और प्रगति के पथ पर अग्रसर रखेगा। उन्होंने ट्वीट किया कि बिहार के प्रथम चरण...

नेशनल डेस्क:  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को बिहार के मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान की अपील करते हुए कहा कि उनका हर वोट राज्य को भय और भ्रष्टाचार से दूर करेगा तथा उसे विकास और प्रगति के पथ पर अग्रसर रखेगा। उन्होंने ट्वीट किया कि बिहार के प्रथम चरण के सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें। 

PunjabKesari

अमित शाह ने कहा कि आपका हर वोट बिहार को भय और भ्रष्टाचार से दूर रख विकास और प्रगति के पथ पर अग्रसर रखेगा। बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण में 16 जिलों के 71 विधानसभा क्षेत्रों के लिए कड़ी निगरानी और पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के बीच सुबह सात बजे मतदान शुरू हो गया। 

 

पहले चरण के मतदान में करीब दो करोड़, 14 लाख, 84 हजार, 787 मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे। बिहार विधानसभा चुनाव तीन चरणों में होने हैं। दूसरे और तीसरे चरण का मतदान क्रमश: तीन और सात नवम्बर को होगा। नतीजे 10 नवम्बर को घोषित किए जाएंगे।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!