CM पद से हटाए जाने की अटकलों के बीच बीएस येदियुरप्पा बोले, जो केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा वो करूंगा

Edited By Yaspal,Updated: 22 Jul, 2021 09:11 PM

between the speculation of removal from the cm bs yeddyurappa said

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने बृहस्पतिवार को संकेत दिया कि उनका पद से हटना निश्चित है। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह तब तक पद पर बने रहेंगे जब तक भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व उनसे पद छोड़ने को नहीं कह देता...

नेशनल डेस्कः कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने बृहस्पतिवार को संकेत दिया कि उनका पद से हटना निश्चित है। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह तब तक पद पर बने रहेंगे जब तक भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व उनसे पद छोड़ने को नहीं कह देता।

लिंगायत समुदाय के नेता ने कहा कि उन्होंने दो महीने पहले ही इस्तीफा देने की पेशकश की थी जिसके पीछे उनका उद्देश्य दूसरों के लिए रास्ता बनाना था। उन्होंने जोर देकर कहा कि यदि उनसे यह पूछा जाएगा कि उनका स्थान किसे लेना चाहिए तब भी वह किसी का नाम नहीं लेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व के नेताओं ने उनके हाल के दिल्ली दौरे में उन्हें पद से हटाने के बारे में कोई बात नहीं की।

लिंगायत समुदाय के नेता येदियुरप्पा (78) ने यह भी कहा कि पार्टी आलाकमान कर्नाटक के मुख्यमंत्री के तौर पर उनके भविष्य के बारे में 25 जुलाई को उन्हें निर्देश देगा और वह आखिरी वक्त तक अपने कर्तव्यों का पालन करते रहेंगे। यहां पत्रकारों से बातचीत में येदियुरप्पा ने कहा कि उनका इरादा आने वाले दिनों में पार्टी को मजबूत करना और उसे फिर से सत्ता में लाना है।

येदियुरप्पा सरकार के दो साल 26 जुलाई को पूरे हो जाएंगे। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे अब तक कोई संदेश (मुख्यमंत्री के तौर पर भविष्य के बारे में) नहीं मिला है। मैं इंतजार कर रहा हूं कि 25 जुलाई को शायद कोई संदेश आए। मैं केंद्र के निर्देशों का पालन करूंगा। मैं यह बात पहले भी कह चुका हूं और एक बार फिर से कह रहा हूं।''

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!