गणतंत्र दिवस पर स्कूल में बड़ा हादसा, तिरंगा फहराने के दौरान पाइप में आए करंट से एक बच्चे की मौत, कई झुलसे

Edited By Anu Malhotra, Updated: 26 Jan, 2022 12:58 PM

bihar buxar republic day death electric shock flag hoisting 26 january

कोरोना के बढ़ते केस के बीच आज पूरे देशभर में गणतंत्र दिवस की धूम है। देश आज 26 जनवरी के मौके पर 73वां गणतंत्र दिवस मना रहा है लेकिन इस बीच बिहार के बक्सर में झंडा फहराने के दौरान बड़ा हादसा हो गया और करंट लगने से एक बच्चे की मौत भी हो गई, जबकि कई...

नेशनल डेस्क: कोरोना के बढ़ते केस के बीच आज पूरे देशभर में गणतंत्र दिवस की धूम है। देश आज 26 जनवरी के मौके पर 73वां गणतंत्र दिवस मना रहा है लेकिन इस बीच बिहार के बक्सर में झंडा फहराने के दौरान बड़ा हादसा हो गया और करंट लगने से एक बच्चे की मौत भी हो गई, जबकि कई बच्चे बुरी तरह घायल हो गए हैं।
 

दरअसल, बिहार के बक्सर के नाथूपुर प्राथमिक विद्यालय में  झंडा फहराने के दौरान करंट की चपेट में स्कूल के कई बच्चे आ गए, जिसमें एक बच्चे की मौत हो चुकी है जबकि 4 बच्चे बुरी तरह घायल हैं। उनका इलाज बक्सर सदर हॉस्पिटल में किया जा रहा है. 
 

इस घटना की जानकारी देते हुए बच्चों के परिवार वालों ने बताया कि बच्चे स्कूल में झंडा फहराने के लिए पहुंचे हुए थे, तभी झंडे वाले पाइप में करंट आ गया, जिसकी चपेट में स्कूली बच्चे आ गए। स्थानीय प्रशासन के आला-अफसर मौके पर पहुंच गए हैं और बच्चों के समुचित इलाज के लिए व्यवस्था की जा रही है, इसके अलावा पूरे मामले की जांच भी की जा रही है कि आखिर पाइप में करंट कैसे आया? 
 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Match will be start at 24 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!