पूजा सिंघल के बाद अब गुजरात कैडर के IAS के. राजेश पर CBI ने कसा शिकंजा, घर और दफ्तर पर मारे छापे

Edited By rajesh kumar, Updated: 20 May, 2022 03:54 PM

cbi tightens its grip on rajesh raids on home and office

झारखंड कैडर की आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल के बाद अब सीबीआई ने गुजरात कैडर के एक आईएएस अधिकारी पर शिकंजा कसा है। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने रिश्वत लेने के मामले में आरोपी, गुजरात कैडर के आईएएस अधिकारी के. राजेश के आवास और अन्य परिसरों की तलाशी।

नेशनल डेस्क: झारखंड कैडर की आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल के बाद अब सीबीआई ने गुजरात कैडर के एक आईएएस अधिकारी पर शिकंजा कसा है। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने रिश्वत लेने के मामले में आरोपी, गुजरात कैडर के आईएएस अधिकारी के. राजेश के आवास और अन्य परिसरों की तलाशी। एजेंसी ने यह जानकारी दी।

सीबीआई ने एक बयान में कहा कि बृहस्पतिवार रात नौकरशाह के गांधीनगर स्थित आवास तथा सूरत में कुछ अन्य परिसरों पर छापे मारे गये। इसके अलावा राजेश के आंध्र प्रदेश स्थित घर की भी तलाशी ली गई। बयान में कहा गया है कि भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) अधिकारी के बिचौलिए के तौर पर काम करने वाले और उनकी ओर से रिश्वत का पैसा लेने वाले मोहम्मद रफीक मेमन को सूरत से गिरफ्तार किया गया है।

राजेश, 2011 बैच के आईएएस अधिकारी हैं और वर्तमान में गुजरात सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर तैनात हैं। एजेंसी ने कहा कि सीबीआई को हाल में एक शिकायत मिली थी कि जब राजेश सुरेंद्रनगर के जिलाधिकारी थे, तब उन्होंने जमीन की खरीद में कथित तौर पर रिश्वत ली थी और अवैध तरीके से हथियार के लाइसेंस जारी किये थे।

Related Story

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!