पालतू कुत्ते के भौंकने पर इस कदर भड़का पड़ोसी कि रॉड से मार-मार कर दिया अधमरा... देखें वीडियो

Edited By Anu Malhotra,Updated: 04 Jul, 2022 11:09 AM

delhi neighbours man violently attacks on dog

राजधानी दिल्ली में जहां क्राइम की अकसर खबरें सामने आती रहती हैं वहीं दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में एक पालतू कुत्ते के कथित तौर पर भौंकने के बाद एक सिरफिरे शख्स ने ऐसी दिल दहला देने वाली सजा दी कि रूह कांप उठे।

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में जहां क्राइम की अकसर खबरें सामने आती रहती हैं वहीं दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में एक पालतू कुत्ते के कथित तौर पर भौंकने के बाद एक सिरफिरे शख्स ने ऐसी दिल दहला देने वाली सजा दी कि रूह कांप उठे। एक शख्स ने कुत्ते और उसके मालिक दोनों पर ताबड़तोड़ लोहे की रोड़ से हमला किया जिसमें पीड़ित परिवार घायल हो गया और  कुत्ता अधमरा हो गया। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जारी हुआ है।

दऱअसल, पड़ोस में कुत्ते के भौंकने पर एक शख्स इस कदर भड़क गया कि उसने कुत्ते के साथ उसके मालिक पर भी हमला कर दिया और इस घटना में पीड़ित परिवार घायल हो गया और उनका इलाज चल रहा है। वहीं, मामले में कुत्ते के मालिक द्वारा पुलिस में शिकायत भी हुई है, लेकिन अभी तक मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई है। 
 

सामने आए वीडियो में दिखा रहा है कि पीड़ित परिवार अपने घर के गेट पर खड़ा है कि तभी एक शख्स अचानक हाथ में कथित तौर पर लोहे की रॉड लिए आता है और उनके कुत्ते को दौड़ाता इतने में  कुत्ते का मालिक उस शख्स को रोकना चाहता लेकिन आरोपी ने पहले कुत्ते पर पहले हमला किया और फिर उसने कुत्ते के मालिक को भी मारना शुरू कर दिया।  

 

रॉड से मार खाने के बाद कुत्ता अधमरा होकर गिर गया और उसका मालिक घायल होकर जमीन पर गिर गया।  घटना के बाद तीन लोगों के घायल होने की बात सामने आ रही है।   वहीं इस मले में दिल्ली पुलिस ने बताया कि कुत्ते के मालिक रक्षित ने केस दर्ज करवाया है। उसके बयान पर पश्चिम विहार ईस्ट पुलिस थाने में IPC की विभिन्न धाराओं और पशु क्रूरता रोकथाम अधिनियम के मामला दर्ज हुआ है। पुलिस अब आगे की जांच में जुट गई है। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!