पढ़ाई नहीं कर रहा था 10 साल का बेटा, गुस्से में बाप ने जला दिया जिंदा

Edited By vasudha,Updated: 18 Jan, 2021 04:14 PM

father burns 10 year old son

आज के दौर में अपने ही अपनों के दुश्मन बनते जा रहे हैं। यही कारण है कि लोग रिश्तों से दूर भागते नजर आ रहे हैं। ऐसी की  रिश्तों को तार-तार कर के रख देने वाली घटना आंध्र प्रदेश के हैदराबाद से सामने आई है। यहां एक पिता ने अपने ही बेटे को जिंदा जला डाला।...

नेशनल डेस्क:  आज के दौर में अपने ही अपनों के दुश्मन बनते जा रहे हैं। यही कारण है कि लोग रिश्तों से दूर भागते नजर आ रहे हैं। ऐसी की  रिश्तों को तार-तार कर के रख देने वाली घटना आंध्र प्रदेश के हैदराबाद से सामने आई है। यहां एक पिता ने अपने ही बेटे को जिंदा जला डाला।  10 साल के बच्चे का कसूर सिर्फ इतना था कि वह पढ़ाई नहीं कर रहा था।

राम लला के मंदिर के लिए भक्तों ने खोला खजाना, 2 दिन में इकट्ठा हुआ 100 करोड़ से अधिक का दान
 

दरअसल एक व्यक्ति ने अपने बेटे के पढ़ाई पर ध्यान नहीं देने से नाराज होकर उस पर तारपीन का तेल छिड़ककर आग लगा दी। यह जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी। पुलिस ने बताया कि 10 साल का बच्चा 60 प्रतिशत झुलस गया है और उसका इलाज यहां के एक सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है। 

 

अमिताभ बच्चन की आवाज वाली कॉलर ट्यून  हटने के बाद दिल्ली HC ने कहा- अब बंद हो जाना चाहिए ये मामला
 

पुलिस ने बताया कि बच्चे का पिता एक मजदूर है और वह घटना के बाद से ही फरार है। पुलिस ने बताया कि बच्चे द्वारा पढ़ाई पर ध्यान न देने के चलते आरोपी ने उस हमला बोल दिया। यह घटना रविवार रात में यहां कुकटपल्ली हाउसिंग बोर्ड इलाके में हुई, जिसके बाद  से वहां के लोग दहशत में है। 
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!