पंजाब से UP लाया जा रहा गैंगस्टर मुख्तार अंसारी, सभी रास्तों पर हाईअलर्ट...अब रहेगा बांदा जेल में

Edited By Seema Sharma,Updated: 06 Apr, 2021 02:54 PM

gangster mukhtar ansari being brought from punjab to up

पंजाब के रूपनगर जिले की जेल में बंद गैंगस्टर मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम ने अपनी कस्टडी में ले लिया है और उसे यूपी लाया जा रहा है। मुख्तार अंसारी को एंबुलेंस में यूपी लाया जा रहा है। पंजाब से उत्तर प्रदेश के सभी रास्तों पर हाई अलर्ट...

नेशनल डेस्क: पंजाब के रूपनगर जिले की जेल में बंद गैंगस्टर मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम ने अपनी कस्टडी में ले लिया है और उसे यूपी लाया जा रहा है। मुख्तार अंसारी को एंबुलेंस में यूपी लाया जा रहा है। पंजाब से उत्तर प्रदेश के सभी रास्तों पर हाई अलर्ट किया गया है और सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं। यूपी पुलिस दोपहर को अंसारी को लेकर रवाना हुए। अंसारी को यूपी की बांदा जेल में रखा जाएगा। 

PunjabKesari

साल 2019 से रूपनगर जेल मे बंद था अंसारी
मंगलवार सुबह करीब साढ़े चार बजे सात वाहनों में उत्तर प्रदेश पुलिस रूपनगर पुलिस लाइन पहुंची। पुलिस लाइन रूपनगर जेल से करीब चार किलोमीटर दूर है। रंगदारी के एक मामले में अंसारी जनवरी 2019 से इसी जेल में बंद है। पंजाब के गृह विभाग ने उत्तर प्रदेश सरकार को पत्र लिखकर 8 अप्रैल या उससे पहले अंसारी को रूपनगर जेल से हिरासत में लेने के लिए कहा था। विभाग ने 26 मार्च के सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) को पत्र लिखा था। सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में पंजाब सरकार को अंसारी को दो हफ्ते के भीतर रूपनगर जेल से उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में भेजने का निर्देश दिया था। मऊ से बसपा विधायक अंसारी को पंजाब से लाने के लिए आधुनिक हथियारों से लैस पीएसी की एक कंपनी समेत उत्तर प्रदेश पुलिस की 150 सदस्यीय टीम सोमवार सुबह बांदा से चली थी। 

PunjabKesari

बैरक नंबर-15 में रखा जाएगा अंसारी को
अंसारी पर प्रदेश और उससे बाहर 52 मामले चल रहे हैं और इनमें से 15 में सुनवाई चल रही है। अंसारी के लिए बैरक नंबर-15 में सारे इंतजाम किए गए हैं और कोई भी कैदी वहां पहुंच नहीं सकता। बैरक में जेल के तीन सुरक्षाकर्मी तैनात रहेंगे।

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!