हरियाणा पुलिस ने दिवंगत ईएचसी के परिजनों को सौंपा 50 लाख रुपये का चेक

Edited By Archna Sethi,Updated: 05 Aug, 2022 09:14 PM

haryana police handed over rs 50 lakh to the relatives of the deceased

हरियाणा पुलिस द्वारा सिरसा जिले में शुक्रवार को दिवंगत ईएचसी नरसी राम के परिजनों को 50 लाख का चेक दिया गया।               हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि सिरसा के पुलिस अधीक्षक डॉ अर्पित जैन ने दुर्घटना बीमा योजना के...

चंडीगढ़, 5 अगस्त-(अर्चना सेठी ) हरियाणा पुलिस द्वारा सिरसा जिले में शुक्रवार को दिवंगत ईएचसी नरसी राम के परिजनों को 50 लाख का चेक दिया गया।
              हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि सिरसा के पुलिस अधीक्षक डॉ अर्पित जैन ने दुर्घटना बीमा योजना के तहत परिजनों को आर्थिक सहायता को चेक प्रदान किए। ईएचसी नरसी राम की धर्मपत्नी श्रीमती राज बाला को 45 लाख रुपये का चेक और उनकी माता को 5 लाख रुपये का चेक दिया गया। साथ ही अनुग्रह राशि योजना के तहत मृतक कर्मचारी के पुत्र को भी कांस्टेबल के पद पर नियुक्ति दी गई है।
               

पुलिस अधीक्षक डॉ अर्पित जैन ने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि ईएचसी नरसी राम को पुलिस विभाग के प्रति उनकी प्रतिबद्धता और असाधारण सेवाओं के लिए लंबे समय तक याद किया जाएगा। उन्होंने शोक संतप्त परिवार को विभाग की कल्याणकारी योजनाओं के तहत हर संभव सहायता का आश्वासन भी दिया। इस अवसर पर पुलिसकर्मी के परिजनों के अतिरिक्त एचडीएफसी बैंक के अधिकारी भी मौजूद थे।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!