'मेरे प्यार से मुझे मिला दो' प्यार में 'मजनूं' बने पति ने कलाई काट प्रशासन से लगाई गुहार

Edited By Anu Malhotra,Updated: 28 Jun, 2022 11:13 AM

husband wife love marriage love affair varanasi

फिल्मों में अकसर मजनू को हीरो के रूप में देखा होगा लेकिन बीते रोज वाराणसी में ऐसा एक रीयल नज़ारा देखने को मिला।  दरअसल, प्यार में चोट खाये एक युवक ने प्रशासन से गुहार लगाकर यह मांग कि है वो उसके प्रेमिका से मिलाने का प्रबंध करे। प्रेमिका से जुदाई...

नेशनल डेस्क: फिल्मों में अकसर मजनू को हीरो के रूप में देखा होगा लेकिन बीते रोज वाराणसी में ऐसा एक रीयल नज़ारा देखने को मिला।  दरअसल, प्यार में चोट खाये एक युवक ने प्रशासन से गुहार लगाकर यह मांग कि है वो उसके प्रेमिका से मिलाने का प्रबंध करे। प्रेमिका से जुदाई में परेशान युवक ने मदद के लिए राजातालाब के एसडीएम, एसपी ग्रामीण, सीओ ग्रामीण सदर और थानाध्यक्ष से गुहार लगाई है।

जानकारी के मुताबिक राजातालाब के कचनार गांव के रहने वाले एक युवक-युवती लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। दोनों शादी भी करना चाहते थे। लेकिन लड़की के परिजन गांव का मामला मानते हुए दोनों के रिश्ते से बेहद नाखुश थे। जिसके चलते उन्होंने कई बार प्रेमी की पिटाई भी की थी। 

इतना सब होने के बावजूद दोनों एक दूसरे से अलग रहने को राजी नहीं थे और बीते 6 महीने पहले दोनों प्रेमी युगल घर से फरार होकर वाराणसी के एक मंदिर पहुंचे और वहां जाकर शादी कर ली। उसके बाद दोनों गाजीपुर के नंदगंज क्षेत्र में  एक किराए के मकान में रहने लगे। जैसे ही इस बात की खबर लड़की के घर वालों को लगी वह पौरन वहां पहुंचे और लड़के की पिटाई कर लड़की को घर वापिस ले आए।   

दो माह  बाद लड़की के घर वाले नहीं माने तो गुरुवार की रात प्रेमी ने अपनी कलाई ब्लेड से काट लिया और इस खबर को सुनने के बाद प्रेमिका ने भी सदमे में जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की। वहीं अब घायल प्रेमी का इलाज राजातालाब के एक नीजी हास्पिटल में चल रहा है। वहीं से प्रेमी पति ने  वीडियो जारी कर लोगों को बताया कि मेरी पत्नी को उसके परिजनों ने जबरन बंधक बनाकर रखा है और वो उसकी हत्या भी कर सकते हैं। इसलिए वो प्रशासन से मांग कर रहा है कि वो इस मामले में फौरन उसकी मदद करें।   
 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!