beginning of new life-टीना डाबी के बाद अब IAS अतहर आमिर करने जा रहे दूसरी शादी, जानिए कौन हैं उनकी हमसफर

Edited By Seema Sharma,Updated: 03 Jul, 2022 11:01 AM

ias athar amir is going to do second marriage know who is his companion

भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) अफसर और श्रीनगर म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के कमिश्नर अतहर आमिर खान भी अब अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रहे हैं। IAS अतहर आमिर दूसरी शादी रचाने जा रहे हैं।

नेशनल डेस्क: भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) अफसर और श्रीनगर म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के कमिश्नर अतहर आमिर खान भी अब अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रहे हैं। IAS अतहर आमिर दूसरी शादी रचाने जा रहे हैं। इस बार उनकी हमसफर बनने जा रही हैं कश्मीर की ही डॉक्टर महरीन काजी। बता दें कि इससे पहले IAS अतहर आमिर की शादी आईएएस टॉपर टीना डाबी से हुई थी लेकिन दोनों का यह रिश्ता ज्यादा देर तक नहीं चल पाया। टीना डाबी भी अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करते हुए आगे बढ़ चुकी हैं और अब IAS अतहर आमिर भी मूव ऑन कर रहे हैं।

PunjabKesari

कौन हैं डॉक्टर महरीन काजी
कश्मीर के अनंतनाग के रहने वाले IAS अतहर आमिर और डॉ. महरीन काजी ने शनिवार रात सोशल मीडिया पर अपने नए रिश्ते का खुलासा किया। दोनों की सगाई हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्टर महरीन श्रीनगर के लाल बाजार की रहने वाली हैं। इन दिनों वह राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं। वह एक मेडिको होने के अलावा फैशन इंडस्ट्री में भी एक्टिव हैं और महिलाओं से जुड़े ब्रांड्स को बढ़ावा देती हैं।

PunjabKesari

इंस्टाग्राम पर डॉ. महरीन के 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। डॉक्टर महरीन खुद को 'ड्रीमर' यानि सपने देखने वाली और 'अचीवर' मतलब हासिल करने वाली बताती हैं। मेहरीन मेडिसिन में एमडी हैं और कथित तौर पर वह काफी समय से अतहर को डेट कर रही हैं। डॉ. मेहरीन ने पंजाब के फरीदकोट, दिल्ली की अंबेडकर यूनिवर्सिटी समेत यूके और जर्मनी से पढ़ाई की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अतहर आमिर और डॉ. महरीन ने मई में सगाई की थी और इसी साल अक्तूबर में दोनों शादी करने वाले हैं। 

PunjabKesari

टीना डाबी ने की IAS प्रदीप गवांडे से शादी
आईएएस अतहर आमिर की पहली पत्नी टीना डाबी ने तलाक के बाद IAS प्रदीप गवांडे से शादी की है। प्रदीप राजस्थान के पुरातत्व विभाग के डायरेक्टर हैं। टीना और प्रदीप दोनों ही राजस्थान कैडर में पदस्थ हैं। साल 2015 में दिल्ली की टीना डाबी ने संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की सिविल सेवा परीक्षा में टॉप रैंक हासिल की थी, उसी साल जम्मू कश्मीर के अतहर आमिर की भी यूपीएससी में दूसरी रैंक आई थी। मसूरी में ट्रेनिंग के दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ था। ट्रेनिंग खत्म होने के बाद 2018 में दोनों ने शादी कर ली थी। पर यह शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और 2021 में टीना और अतहर के रास्ते अलग हो गए थे। 

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!