बेटा तेरी हिम्मत को सलाम...सिर पर बाप का साया नहीं मां ने छोड़ा साथ, अकेले ठेला लगा कर घर चलाता ये 11 साल का बच्चा

Edited By Anu Malhotra,Updated: 07 May, 2024 08:34 AM

jaspreet  education  tilak nagar delhi  mahindra foundation boy sells rolls

सोशल मीडिया पर आए दिन कई लोगों के स्ट्रग्ल के वीडियो सामने आते रहते है हाल ही में 'डाॅली चाय वाला' इतना फेमस हो गया कि उसकी दुकान पर बिल गेट्स जैसी दिग्गज हस्ती भी चाय पीने आए। वहीं अब इंटरनेट पर एक बच्चे की भावुक कर देने वाली वीडियो सामने आई है...

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर आए दिन कई लोगों के स्ट्रग्ल के वीडियो सामने आते रहते है हाल ही में 'डाॅली चाय वाला' इतना फेमस हो गया कि उसकी दुकान पर बिल गेट्स जैसी दिग्गज हस्ती भी चाय पीने आए। वहीं अब इंटरनेट पर एक बच्चे की भावुक कर देने वाली वीडियो सामने आई है जिसके सिर पर केवल परमात्मा के अलावा किसी का हाथ नही हैं।

जसप्रीत नाम के बच्चे की उम्र केवल 10 साल है वह इंस्टाग्राम पर अपनी मेहनत और लगन के चलते चाया हुआ है इतना ही इस बच्चे की वीडियो को बिजनेस मैन आनंद महिंद्ना ने भी शेयर की है। वहीं अब एक  फूड व्लॉगर ने इस बच्चे की वीडियो वायरल उसकी इस कड़ी मेहनत के बारे में बयां किया। जिसे देख हर किसी के आंख में आंसु आ गए।

वायरल हो रहे वीडियों में व्लॉगर पूछता है- बेटा क्या खिला रहे हो?, इसपर वह कहता है- चिकन एग रोल।  व्लॉगर पूछता है - क्या उम्र है तुम्हारी? बच्चा जसप्रीत जवाब देता है- जी 10 साल, फिर व्लॉगर पूछता है- किससे सीखा ये रोल बनाना? जसप्रीत कहता है- पापा से. इसपर सवाल आता है- पापा नहीं आते दुकान पर? बच्चा कहता है- पापा की ब्रेन टीबी से डेथ हो गई. इसके बाद व्लॉगर पूछते हैं- कब डेथ हुई उनकी? बच्चा बताता है- 14 तारीख को (वीडियो 28 अप्रैल को शेयर किया गया है)। 

इसके बाद  व्लॉगर पूछते हैं- मम्मा कहां हैं? बच्चा कहता है- वो पंजाब चली गईं, बोलीं मुझे नहीं रहना तुम लोगों के साथ। मेरी 14 साल की बहन है और मैं ही हमारा घर चलाता हूं। वह बताता है कि काम के साथ पढ़ाई भी करता हूं। फिलहाल मैं चाचा के साथ रहता हूं।  फिर व्लॉगर भी खुद को रोक नहीं पाता और कहता है कि- 'बेटा तेरी हिम्मत को सलाम है। इस वीडियो से तुझे इतना प्यार मिलेगा कि देखना मजा आ जाएगा।' इसके साथ ही वह लोगों से बच्चे की दुकान पर आकर रोल खरीदने को भी कहते हैं। व्लॉगर के इस वीडियो पर लोगों ने कहा कि हम जरूर इसकी दुकान पर जाएंगे। ऐसे जज्बे के लोगों को जरूर सपोर्ट किया जाना चाहिए।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!