'मेट्रो मैन' श्रीधरन ने दिया इस्तीफा, स्वास्थ्य कारणों का दिया हवाला

Edited By Yaspal,Updated: 23 Jun, 2019 07:27 PM

metro man  sreedharan gave resignation given due to health reasons

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के पूर्व प्रमुख और मेट्रो मैन के नाम से मशहूर ई श्रीधरन ने लखनऊ मेट्रो से इस्तीफा दे दिया है। जानकारी के अनुसार, एलएमआरसी के एमडी कुमार केशव ने उनका इस्तीफा मंजूरी के लिए राज्य सरकार के पास भेज दिया...

नई दिल्लीः दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के पूर्व प्रमुख और मेट्रो मैन के नाम से मशहूर ई श्रीधरन ने लखनऊ मेट्रो से इस्तीफा दे दिया है। जानकारी के अनुसार, एलएमआरसी के एमडी कुमार केशव ने उनका इस्तीफा मंजूरी के लिए राज्य सरकार के पास भेज दिया है। बताया जा रहा है कि पदम विभूषण से सम्मानित ई श्रीधरन ने स्वास्थ्य का हवाला देते हुए इस्तीफा देने की पेशकश की थी। श्रीधरन के इस्तीफे को एलएमआरसी ने स्वीकार कर उत्तर प्रदेश सरकार के पास भेजा है।

वहीं, खबर मिली है कि लखनऊ मेट्रो के मजबूत स्तम्भ माने जाने वाले निदेशक रोलिंग स्टॉक महेन्द्र कुमार भी 30 जून को लखनऊ मेट्रो छोड़ देंगे। बता दें कि हाल ही में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के दिल्ली मेट्रो में महिलाओं के लिए मुफ्त यात्रा के प्रस्ताव को श्रीधरन ने दिल्ली सरकार का एक ‘चुनावी पैंतरा’ बताया था। उन्होंने केजरीवाल सरकार से चुनावी फायदे के लिए इस कुशल और सफल सार्वजनिक परिवहन प्रणाली को ‘बर्बाद नहीं’ करने का अनुरोध किया।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को लिखे एक पत्र में श्रीधरन ने कहा था कि मुफ्त यात्रा से अधिक भीड़भाड़ होगी और हादसे होने की आशंका पैदा होगी। श्रीधरन ने 20 जून की तिथि को सिसोदिया को लिखे पत्र में यह बात कहीं। इससे कुछ दिन पहले आप नेता ने श्रीधरन को पत्र लिखकर आप सरकार की योजना को लेकर उनके विरोध पर ‘आश्चर्य’ जताया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!