निर्भया के दोस्त को इस बात का हमेशा रहेगा अफसोस, बोला- काश...

Edited By vasudha,Updated: 08 Jan, 2020 01:45 PM

nirbhaya friend will always regret this

16 दिसंबर 2012 की रात निर्भया से सामूहिक बलात्कार और उसकी मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। सात साल बाद भले ही निर्भया को इंसाफ मिल गया हो लेकिन आज भी उसके दोस्त को यह अफसोस है कि वह अपनी दोस्ती का फर्ज पूरा नहीं ​कर सका। इस मामले के एकलौते...

नेशनल डेस्क: 16 दिसंबर 2012 की रात निर्भया से सामूहिक बलात्कार और उसकी मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। सात साल बाद भले ही निर्भया को इंसाफ मिल गया हो लेकिन आज भी उसके दोस्त को यह अफसोस है कि वह अपनी दोस्ती का फर्ज पूरा नहीं ​कर सका। इस मामले के एकलौते चश्मदीद गवाह अवनींद्र पांडेय ने कहा कि जब उन्हें यह घटना याद आती है उनकी रूह कांप जाती है।

PunjabKesari

अवनींद्र पांडेय ने एक  चैनेल से बातचीत में कहा कि मुझे हर पल एक दर्द सताता है कि दोस्ती अधूरी रह गई। हर पल साथ देने का वादा टूट गया। काश, मैं उसे बचा पाता। कहीं न कहीं दिल में ये बात चुभती है कि काश राजधानी पहले जागी होती तो निर्भया हमारे बीच होती। उन्होंने कहा कि निर्भया के साथ जो कुछ हुआ वह मुझे हर गुजरती रात के साथ याद आता है। मेरी दोस्त के साथ जो हुआ वह मेरे लिए किसी बुरे सपने की तरह है। इस घटना को मैं कभी भूल नहीं सकता। 

PunjabKesari

निर्भया के दोस्त ने कहा कि घटना के दिन कि बातों को वह भूल नहीं सकता। मुझे घटना के बारे में सोचकर बहुत दुख होता है। मैंने कभी ऐसा नहीं सोचा था कि इंसानों के बीच हैवान भी रहते हैं जो इस हद तक गिर सकते हैं. अपराध कर सकते हैं। बता दें कि जिस दिन निर्भया के साथ वह दर्दनाक वाकया हुआ, उसी दिन वह अपने दोस्त के साथ ‘लाइफ आफ पाई’ फिल्म देखने गई थी। मूवी खत्म होने के बाद दोनों एक बस में सवार हुए जहां दरिंदों ने निर्भया को ना सिर्फ अपनी हवस का शिकार बनाया बल्कि दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। इस घटना ने अवनींद्र को अंदर से झकझोर दिया वह सदमे में चला गया था।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!