प्रिया प्रकाश का नया VIDEO वायरल, बारिश में भीगते हुए पलटकर यूं मारी आंख

Edited By Seema Sharma,Updated: 31 Oct, 2019 10:26 AM

priya prakash new video goes viral

अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर धमाल मचाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर का नया वीडियो वायरल हुआ है जो काफी धूम मचा रहा है। प्रिया प्रकाश वारियर ने इस नए वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में प्रिया बारिश में भीगती दिख रही है

नेशनल डेस्कः अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर धमाल मचाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर का नया वीडियो वायरल हुआ है जो काफी धूम मचा रहा है। प्रिया प्रकाश वारियर ने इस नए वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में प्रिया बारिश में भीगती दिख रही है और फिर अपने यूनिक स्टाइल में आंख मार रही है। इस वीडियो को करीब 90 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बता दें कि बीते साल भी प्रिया ने अनोखे अंदाज में 'आंख मारकर' कोहराम मचा दिया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Can’t thank the whole team of VishnuPriya enough for making this birthday special!Do watch the small sneak peek of it.Link in my bio.#vkprakash film#kmanju productions

A post shared by Priya Prakash Varrier💫 (@priya.p.varrier) on Oct 28, 2019 at 1:11am PDT

लोग मलयालम एक्ट्रेस की उस अदा के इतने पागल हो गए थे कि रातों-रात प्रिया स्टार बन गई थी। बॉलीवुड की भी कई अभिनेत्रियों ने प्रिया के स्टाइल को कॉपी करने की कोशिश की थी। प्रिया प्रकाश के स्टाइल के लोग काफी दीवाने हैं। वे अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं जिसे काफी पंसद किया जाता है।

PunjabKesari

प्रिया प्रकाश ने 'विंक और फायर गन' के इशारे से सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल की थी। प्रिया की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ी कि अब उनके इंस्टाग्राम पर 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स मौजूद हैं। प्रिया प्रकाश की एक्टिंग को सबसे ज्यादा फिल्म ओरू अदार लव में सराहा गया था। वह जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं।

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!