‘भारत जोड़ो यात्रा' में आज शामिल हो सकती हैं प्रियंका गांधी...फॉरेन्सिक विश्वविद्यालय की आधारशिला रखेंगे शाह, मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ में पढ़ें देश की बड़ी खबरें

Edited By Pardeep,Updated: 28 Jan, 2023 05:31 AM

priyanka gandhi may join bharat jodo yatra today

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा शनिवार को पार्टी की ‘भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हो सकती हैं। शनिवार को यात्रा अवंतीपुरा में चूरसू इलाके से शुरू होगी। इसमें बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल होंगी। पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती इसमें शामिल होंगी।

नेशनल डेस्कः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा शनिवार को पार्टी की ‘भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हो सकती हैं। शनिवार को यात्रा अवंतीपुरा में चूरसू इलाके से शुरू होगी। इसमें बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल होंगी। पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती इसमें शामिल होंगी। 
PunjabKesari
उधर, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को एक दिन के दौरे पर कर्नाटक जाएंगे जहां वह धारवाड़ में राष्ट्रीय फॉरेन्सिक विश्वविद्यालय (कर्नाटक परिसर) की आधारशिला रखने के अलावा कई अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। एक दिन की यात्रा के दौरान शाह सबसे पहले सुबह हुबली में के एल ई प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के प्लेटिनम जयंती समारोह में शामिल होंगे।  

PM भीलवाड़ा में भगवान देवनारायण के 1111वें अवतरण महोत्सव को करेंगे संबोधित  
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राजस्थान के भीलवाड़ा स्थित भगवान देवनारायण जी के 1111वें 'अवतरण महोत्सव' के उपलक्ष्य में आयोजित समारोह को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री सुबह लगभग 11:30 बजे राजस्थान के भीलवाड़ा में भगवान देवनारायण जी के 1111वें 'अवतरण महोत्सव' के उपलक्ष्य में आयोजित समारोह को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे।

छत्तीसगढ़ में तीन दिवसीय युवा महोत्सव आज से 
तीन दिवसीय छत्तीसगढ़ युवा महोत्सव एवं लोक साहित्य सम्मेलन यहां शनिवार से शुरू होगा। रायपुर शहर में खेल निदेशालय के निकट खेल एवं युवा कल्याण एवं संस्कृति विभाग द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित इस कार्यक्रम में राज्य भर से कम से कम 3000 लोग भाग लेंगे। 

मेघालय चुनाव: भाजपा दो फरवरी तक जारी करेगी उम्मीदवारों की सूची  
मेघालय में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान में जुटी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा दो फरवरी तक उम्मीदवारों की सूची घोषित किए जाने की उम्मीद है। पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अर्नेस्ट मावरी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि हम सभी 60 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।

विश्व भारती ने भूखंड मुद्दे पर अमर्त्य सेन को एक और पत्र जारी किया, तीन दिन में दूसरा पत्र भेजा गया 
नोबेल पुरस्कार से सम्मानित अमर्त्य सेन को भेजे गए एक नए पत्र में विश्व भारती विश्वविद्यालय ने शुक्रवार को कहा कि वह शांति निकेतन में कथित तौर पर अपने ‘‘अवैध कब्जे'' वाले भूखंड के कुछ हिस्सों को तुरंत खाली करें। केंद्रीय विश्वविद्यालय की ओर से तीन दिन में जाने-माने अर्थशास्त्री को यह दूसरा ऐसा पत्र भेजा गया है।

हिमाचलः पांगी घाटी में टूटा ग्लेशियर, नुकसान नहीं 
हिमाचल प्रदेश में पिछले दो दिनों में बफर्बारी होने के बाद हिमस्खलन और ग्लेशियर टूटने का सिलसिला शुरू हो गया है। चंबा जिला के पांगी में ग्लेशियर टूटने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। ज्ञातव्य है कि मिंधल पंचायत के समीप अझल नाले में ग्लेशियर टूटा है। गनीमत ये रही कि ग्लेशियर टूटने से कोई जानी नुकसान की खबर सामने नहीं आई है। 

हर चीज इवेंट नहीं होती...पीएम की परीक्षा पे चर्चा पर कांग्रेस का तंज, 'इनको बस बोलने का शौक है' 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बोर्ड एग्जाम से पहले आज बच्चों संग परीक्षा पे चर्चा में भाग लिया। जहां पीएम मोदी ने बच्चों संग बातचीत की। इस  बीच कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि हर चीज इवेंट नहीं होती. ये पीएम नहीं EM (इवेंट मैनेजर) हैं। इनको बस बोलने का शौक है, भले ही कोई सुनना चाहे या नहीं, अरे आप नीतियां बनाइये, सरकार चलाइये, जिससे छात्रों का भला हो।

श्रीनगर में 3 डिग्री कड़कती ठंड में 'भारत जोड़ो यात्रा' में T-shirt पहन पहुंचे उमर अब्दुल्ला
भारत जोड़ो यात्रा  इन दिनों श्रीनगर में पदयात्रा कर रही है। ऐसे में श्रीनगर में भीषण ठंड के बीच राहुल गांधी पहले की तरह अपने अंदाज में टी-शर्ट में ही वॉक करते दिखे वहीं उनका साथ देने के लिए नेशनल कॉन्फ्रेंस के उमर अब्दुल्ला भी टी-शर्ट में पहुंचे। बता दें कि शुक्रवार को श्रीनगर में 3 डिग्री की कड़कती ठंड पड़ रही थी ऐसे में राहुल के साथ उमर अब्दुल्ला भी टी-शर्ट में नज़र आए। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!