बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा के घर पहुंची पंजाब पुलिस, जाने क्यों

Edited By Yaspal,Updated: 02 Apr, 2022 08:25 PM

punjab police reached bjp leader tejinder bagga s house know why

बीजेपी के नेता और प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के घर शनिवार को पंजाब पुलिस पहुंची। वहीं इस मामले में तेजिंदर बग्गा का कहना है कि पंजाब पुलिस बिना जानकारी दिए उनके घर पहुंची है जबकि वह इस समय लखनऊ में है। भारतीय जनता पार्टी के नेता तेजिंदर  सोशल...

नेशनल डेस्कः बीजेपी के नेता और प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के घर शनिवार को पंजाब पुलिस पहुंची। वहीं इस मामले में तेजिंदर बग्गा का कहना है कि पंजाब पुलिस बिना जानकारी दिए उनके घर पहुंची है जबकि वह इस समय लखनऊ में है। भारतीय जनता पार्टी के नेता तेजिंदर  सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अपने विरोधियों को ट्रोल करने के लिए जाने जाते हैं।

हाल में तेजिंदर ने सोशल मीडिया में जानकारी दी थी कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ विवादित टिप्पणी के मामले में उनके खिलाफ पंजाब के पटियाला के पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है हांलांकि पटियाला के एसपी ने इस मामले में FIR दर्ज होने की बात को नकार दिया था।

‘द कश्मीर फाइल्स’फिल्म पर केजरीवाल के सामने के बाद तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने आम आदमी पार्टी के मुख्यालय पर कश्मीर फाइल्स पर एक पोस्टर भी चिपका दिया था। शनिवार को पंजाब पुलिस बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा के घर में पहुंची, जिस पर बग्गा ने हैरानी जताते हुए कहा कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है क्यो पंजाब पुलिस उनके घर आई, जबकि वह इस समय लखनऊ में है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!