तेज बारिश में भी भाषण देते रहे राहुल गांधी, लगे कांग्रेस-कांग्रेस के नारे...Video Viral

Edited By Seema Sharma,Updated: 03 Oct, 2022 08:34 AM

rahul gandhi kept giving speech even in heavy rain

कांग्रेस नेता राहुल गांधी रविवार को मैसूर में भारी बारिश के बीच भी जनसभा को संबोधित करते रहे। राहुल गांधी ने ट्विटर हैंडल पर इसका वीडियो शेयर किया है।

नेशनल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी रविवार को मैसूर में भारी बारिश के बीच भी जनसभा को संबोधित करते रहे। राहुल गांधी ने ट्विटर हैंडल पर इसका वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए राहुल ने लिखा कि ‘‘हमें कोई नहीं रोक सकता''। जनसभा में मौजूद लोग भी राहुल गांधी के साथ भीगते रहे और कांग्रेस के पक्ष में नारे लगाए। शहर के बाहरी इलाके में जैसे ही राहुल गांधी जनसभा स्थल पर पहुंचे , अचानक तेज बारिश होने लगी। जब वायनाड के सांसद गांधी ने अपना भाषण जारी रखने का फैसला किया तब लोगों ने उनके पक्ष में नारे लगाए।

 

राहुल ने कहा, ‘‘यह यात्रा कन्याकुमारी से कश्मीर तक जाएगी और नहीं रुकेगी। आप देख रहे हैं कि बारिश हो रही है लेकिन बारिश इस यात्रा को नहीं रोक पाई। गर्मी, तूफान या ठंड इस यात्रा को नहीं रोक सकती है।'' गांधी ने कहा, ‘‘ नदी जैसी यह यात्रा कन्याकुमारी से कश्मीर तक जाएगी और इस नदी में आप नफरत और हिंसा का कोई अंश नहीं देखेंगे। (इसमें) केवल प्यार एवं भाईचारा ही होंगे क्योंकि यही भारत का इतिहास है और यही उसके DNA में है।''

 

इससे पहले दिन में राहुल गांधी बदनाडू से मैसुरू तक 10 किलोमीटर तक चले और सड़क के किनारे खड़े लोगों ने उनका स्वागत किया। पुलिस भीड़ को संभालती नजर आई। राहुल ने बाद में कहा कि भाजपा और RSS द्वारा फैलाई जा रही नफरत एवं हिंसा को रोकने'' पर केंद्रित ‘भारत जोड़ो' यात्रा को कोई भी चीज नहीं डिगा सकती। उन्होंने कहा कि भाजपा जो भी नफरत या हिंसा फैलाए लेकिन यह यात्रा उसे रोकेगी एवं लोगों को एकजुट करने में मदद करेगी।'' इस बीच पार्टी महासचिवों-जयराम रमेश और रणदीप सुरजेवाला समेत कई पार्टी नेताओं ने गांधी का भाषण ट्वीट किया और कहा कि वह बारिश से भी अविचलित हैं और उन्होंने देश के लिए संघर्ष करने का अपना दृढ़ निश्चय दिखाया है।

Related Story

Trending Topics

New Zealand

India

Match will be start at 30 Nov,2022 08:30 AM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!