अफवाह या सच्चाई: क्या डॉली चायवाला होगा Microsoft Window 12 का ब्रांड एंबेसडर

Edited By Radhika,Updated: 09 Apr, 2024 12:39 PM

rumor or truth will dolly chaiwala be the next brand ambassador of windows 12

बीते दिनों सोशल मीडियो पर डॉली चायवाला काफी फेमस हुआ। दरअसल बिल गेट्स जब भारत आए थे, तो उन्होंने इससे चाय पी थी, जिसके बाद यह काफी फेमस हुआ।

नेशनल डेस्क: बीते दिनों सोशल मीडियो पर डॉली चायवाला काफी फेमस हुआ। दरअसल बिल गेट्स जब भारत आए थे, तो उन्होंने इससे चाय पी थी, जिसके बाद यह काफी फेमस हुआ। इसे लेकर अब सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि डॉली चायवाला को माइक्रोसॉफ्ट के आगामी ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट, विंडोज 12 के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना गया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

इंस्टाग्राम पर बिंदू टाइम्स की एक पोस्ट, जो अपनी व्यंग्यात्मक खबरों के लिए जानी जाती है, ने घोषणा की, "डॉली चायवाला को विंडोज 12 के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया गया।" माइक्रोसॉफ्ट की तरफ से ऑफिशियली इसका कोई ऐलान नहीं किया गया, ये केवल एक व्यंग्य के लिए है। लोगों ने इस पर अलग- अलग कमेंट्स किए हैं। एक यूज़र ने लिखा-“आईआईटियन कोने में रो रहे हैं,”दूसरे ने लिखा- वीडियो में लिखा है, "मैं भारत वापस आने के लिए उत्साहित हूं। अविश्वसनीय नवप्रवर्तकों का घर, जो जीवन को बचाने और बेहतर बनाने के नए तरीकों पर काम कर रहे हैं और यहां तक ​​कि एक कप चाय भी बना रहे हैं।"

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!