'एक दिन बांके बिहारी जी जरूर पूरी करेंगे मेरी इच्छा', 5वीं बार राष्ट्रपति चुनाव लड़ रहे कृष्ण भक्त सतीशचन्द्र शर्मा

Edited By Seema Sharma,Updated: 28 Jun, 2022 01:20 PM

satish chandra sharma is contesting presidential election for 5th time

उत्तर प्रदेश में कान्हा नगरी मथुरा का एक कृष्ण भक्त पांचवीं बार राष्ट्रपति का चुनाव लड़ने के लिए प्रयास कर रहा है। मथुरा की मातागली निवासी सतीशचन्द्र शर्मा ने इससे पहले चार बार राष्ट्रपति का चुनाव लडने का प्रयास किया था

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश में कान्हा नगरी मथुरा का एक कृष्ण भक्त पांचवीं बार राष्ट्रपति का चुनाव लड़ने के लिए प्रयास कर रहा है। मथुरा की मातागली निवासी सतीशचन्द्र शर्मा ने इससे पहले चार बार राष्ट्रपति का चुनाव लडने का प्रयास किया था लेकिन निर्धारित प्रस्तावक न मिलने के कारण वह चुनाव में भाग नही ले सका था। शर्मा को भरोसा है कि ठाकुर बांके बिहारी जी एक न एक दिन उसकी मनोकामना को पूरा करेंगे।

 

पेशे से व्यवसाई एम काम एलएलबी पास 60 वर्षीय शर्मा ने कहा कि उन्होंने एपीजे अब्दुल कलाम, प्रतिभा पाटिल, प्रणव मुखर्जी एवं वर्तमान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए आवेदन किया था इसके लिए निर्धारित फीस भी जमा की थी किंतु प्रस्तावकों की आवश्यक संख्या न मिलने के कारण उनका फार्म अस्वीकार हो जाता है।

 

उनका कहना था कि विभिन्न राजनैतिक दलों द्वारा व्हिप जारी करने के कारण उन्हें प्रस्तावक नही मिल पाते हैं किंतु वे निराश नही हैं। उन्हें पूरा भरोसा है कि एक न एक दिन उनके ठाकुर उन्हें चुनाव लड़ने के लिए आवश्यक वातावरण तैयार करा देंगे।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!